Create
Notifications

4 रेसलर्स जो WWE में साल 2021 में नए स्टार बनकर उभरे 

WWE में इस साल ओमोस और डेमियन प्रीस्ट जैसे कई सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देते हुए स्टार के रूप में पेश किया गया है
WWE में इस साल ओमोस और डेमियन प्रीस्ट जैसे कई सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देते हुए स्टार के रूप में पेश किया गया है
Subham Pal

WWE के लिए साल 2021 अनोखा साल साबित हुआ है और इस साल कंपनी में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं। इसके अलावा साल 2021 में WWE में कुछ ऐसी चीज़ें भी देखने को मिली जिनसे फैंस को काफी दुख हुआ था। हाल ही में भी कंपनी ने कीथ ली (Keith Lee) और कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) जैसे सुपरस्टार्स को रिलीज करके फैंस को दुखी करने काम किया है।

इन दोनों सुपरस्टार्स सहित कंपनी ने हाल ही में 18 सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स के लिए साल 2021 का बेकार अंत हो रहा है। हालांकि, कुछ ऐसे भी युवा सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस साल WWE में अच्छी बुकिंग मिली और अच्छी बुकिंग का इन सुपरस्टार्स को काफी फायदा मिला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 रेसलर्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में साल 2021 में नए स्टार बनकर उभरे।

4- WWE सुपरस्टार ओमोस को साल 2021 में काफी सफलता मिली है

youtube-cover

WWE मेन रोस्टर में ओमोस ने अपने करियर की शुरूआत एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड के रूप में की थी। ओमोस को डेब्यू के बाद से ही मॉन्स्टर के रूप में पुश किया गया है और यही कारण है कि ओमोस ने उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। बता दें, ओमोस ने अपना डेब्यू मैच WrestleMania 37 में लड़ा था और इस मैच में वो एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे।

Hey!It’s Omos Halloween!!! 🎃 👻 #WWE https://t.co/aX8kONwFFX

हालांकि, वर्तमान समय में ओमोस Raw टैग टीम चैंपियनशिप हार चुके हैं लेकिन अभी भी डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में उनका रन जारी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ समय में ओमोस के इन-रिंग स्किल्स में सुधार देखने को मिला है और वर्तमान समय में वो Raw के प्रमुख सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं।

3- WWE सुपरस्टार रिडल

रिडल ने साल 2020 में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद से ही उन्होंने सबको प्रभावित किया है। हालांकि, रिडल को साल 2021 में ज्यादा सफलता मिली और इसी साल Elimination Chamber में उन्होंने यूएस चैंपियन बनते हुए WWE में पहला सिंगल्स टाइटल जीता।

वहीं, WrestleMania 37 में अपना टाइटल हारने के बाद रिडल, रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो गए थे और जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स ने RK-Bro नाम की टीम बना ली। यह टीम फैंस को काफी पसंद आई और इस वजह से रिडल की लोकप्रियता में भी भारी इजाफा देखने को मिला। वर्तमान समय में रिडल, रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं।

2- WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर के लिए साल 2021 में WWE में शानदार शुरूआत हुई थी। बता दें, बियांका ब्लेयर जनवरी महीने में हुए विमेंस Royal Rumble मैच को जीतने में कामयाब रही थीं। इसके बाद बियांका को साशा बैंक्स के साथ WrestleMania 37 नाईट 1 को मेन इवेंट करने का मौका मिला था।

बियांका ने इस मैच में अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था और इस मैच में साशा को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियन बनते हुए बियांका नई स्टार बनकर उभरी थीं। यही नहीं, बियांका ने SmackDown विमेंस चैंपियन के रूप में अपने रन के दौरान भी काफी प्रभावित किया था।

1- WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

That table just EXPLODED!!!@ArcherofInfamy#NoDQMatch#WWERaw https://t.co/8GSSeMd96P

डेमियन प्रीस्ट ने WWE Royal Rumble के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। बता दें, WrestleMania 37 के बाद प्रीस्ट को पुश मिलना शुरू हुआ और प्रीस्ट ने मैचों के दौरान अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ी। प्रीस्ट को इसका फायदा भी मिला और वो SummerSlam में शेमस को हराकर नए यूएस चैंपियन बने।

यूएस चैंपियन के रूप में प्रीस्ट ने ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी जैसे कुछ बड़े स्टार्स को हराया और वो वर्तमान समय में स्टार बन चुके हैं। बता दें, प्रीस्ट ने हाल ही में अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है और ऐसा लग रहा है कि प्रीस्ट को इस नए रूप में भी काफी सफलता मिलने वाली है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...