Create

WWE के 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने हाल ही में अपना लुक बदला 

WWE में सुपरस्टार्स अपना समय समय पर लुक बदलते रहते हैं
WWE में सुपरस्टार्स अपना समय समय पर लुक बदलते रहते हैं
reaction-emoji
Ankit

WWE में सुपरस्टार्स अपने लुक से बदलाव करते रहते हैं। ये कोई रेसलर चोट के बाद वापसी कर रहा हो या फिर ब्रेक से लौटने के बाद ही करता है। WWE के कहने पर ही कोई रेसलर अपना लुक बदल सकता है क्योंकि WWE लुक के हिसाब से भी रेसलर्स के लिए कहानी बनाती है। WWE में फैंस ने देखा होगा कोई लंबे बाल या फिर फिटनेस पर ध्यान देकर अपना लुक बदलता है।

WWE में जैसे पहले अंडरटेकर (The Undertaker) लंबे बालों में आते थे फिर उन्होंने छोटे बाल किए और करियर के आखिरी सफर में उन्होंने लुक बदल लिया था। यहां हम आपको उन 5 रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने हाल ही में अपना लुक चेंज किया है।

5) WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा

WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा को पिछले साल रिलीज किया गया था जिसके बाद उन्होंने इस साल Money in the Bank के दौरान वापसी की। ये वापसी उनके लिए काफी अहम थी जबकि उन्होंने अपना लुक भी बदल लिया था। वेगा जब एंड्राडे और ऑस्टिन थ्योरी के साथ काम करती थी तब उनके बालों का रंग अलग होता था जबकि अब अलग है। अब वेगा लाल और काले बालों में दिखाई देती हैं। वेगा की वापसी WWE में शानदार रही क्योंकि अब वो WWE की पहली क्वीन हैं। ये खिताब उन्होंने Crown Jewel में जीता था।

4 WWE के पूर्व चैंपियन जिंदर महल

जिंदर महल ने साल 2017 में WWE चैंपियनशिप को जीतकर सभी को चौंका दिया था। WWE ने जिंदर महल को मॉर्डन डे महाराजा का खिताब दिया। अपने घुटने की चोट के बाद उन्होंने वापसी की है और काले बालों को कटा अब वो क्लीन हेड लुक में हैं, जिसे कंपनी और फैंस पसंद करते हैं। महल ने अपनी एक टीम बनाई जिसमें वीर और शैंकी को रखा गया था। जिंदर महल ने अपने काम से काफी नाम कमाया है और उम्मीद करते हैं कि इस नए लुक से सफलता भी मिले।

3-) WWE सुपरस्टार ओटिस

WWE में ओटिस ने भी अपना लुक बदल लिया है। पहले ओटिस को लंबे बाल और दाढ़ी में देखा जाता था। अब ओटिस ने चैड गेबल के साथ टीम बनाई है जिसमें उन्होंने अपना लुक बदल लिया है। ओटिस को अब छोटे बाल और क्लीन शेव में WWE के फैंस देख सकते हैं। ओटिस को WWE छोटे छोटे पुश देता रहता है। अब ओटिस एक हील की भूमिका में हैं, लेकिन उनका टाइटल का इंतज़ार अभी खत्म नहीं हुआ है।

2- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रास

WWE ने कैरियन क्रॉस को NXT से मेन रोस्टर में प्रमोट किया है। इसके बाद उनका काम काफी पसंद किया जा रगा है। क्रॉस अपने लुक को बदल चुके हैं जिसकी झलक वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालते रहते हैं। क्रॉस को WWE में फ्यूचर सुपरस्टार देखा जा रहा है और उन्हें भी पुश मिलना शुरू हो गया।

1-) WWE सुपरस्टार मैंडी रोज

WWE ने मैंडी रोज को मेन रोस्टर से NXT में शिफ्ट किया। जFसके बाद से उन्हें अच्छा पुश मिल रहा है और उन्होंने अब NXT विमेंस का खिताब भी जीत लिया है। मैंडी रोज को गोड ग्रेटेस्ट क्रिएशन का दर्जा दिया गया था। अब NXT में आने के बाद उन्होंने अपने लुक में बदलाव किया। पहले मैंडी के बाल गोल्डन हुआ करते थे लेकिन उनके बाल काले हो गए हैं। देखना होगा कि मैंडी कितने दिनों तक चैंपियन रहती हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...