Create
Notifications

WWE के 5 बड़े ड्रीम मैच जो फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे

Ankit
SENIOR ANALYST

4- ब्रेट हार्ट vs विंस मैकमैहन WWE WrestleMania 26

WWE में विंस मैकमैहन ने फैंस को अच्छे मैच देने के लिए खुद को भी चोटिल किया है
WWE में विंस मैकमैहन ने फैंस को अच्छे मैच देने के लिए खुद को भी चोटिल किया है

WWE के बॉस विंस मैकमैहन ने 1997 के दौरान हील रूप ले लिया और Survivor Series 1997 के दौरान ब्रेट हार्ट के साथ दुश्मनी का आगाज किया था था। दोनों की लड़ाई फैंस को काफी रास आई जिसके बाद ये कयास लगाया गया कि विंस मैकमैहन बनाम ब्रेट हार्ट का मैच WWE में होना चाहिए। हालांकि उसके काफी सालों बाद एक बार फिर से दोनों आमने सामने हुए। ये मौका था WrestleMania 26 का जब दोनों का मुकाबला फैंस के लिए बुक किया गया।

WWE ने ये मैच नो होल्ड बार्ड मैच रखा गया। इस वक्त विंस मैकमैहन 65 साल के थे और ब्रेट हार्ट की उम्र 52 साल थी। पहली बार रिंग में हो रहा था जब विंस और ब्रेट आमने सामने थे और फैंस को एक अच्छे मैच की उम्मीद थी। हालांकि इस मैच में फैंस को बिल्कुल भी रोमांच नहीं दिखा और ब्रेट हार्ट ने मैच को सबमिशन से जीत लिया था। बता दें कि साल 2000 में ब्रेट हार्ट को चोट के कारण रेसलिंग से रिटायर होना पड़ा था, लेकिन इस मैच में जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसा कुछ नहीं हुआ।

3- WWE WrestleMania 34 में एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा

WWE में शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स का मैच बुक किया गया। ये मैच फैंस के लिए बेहद खास था क्योंकि साल 2016 में न्यू जापान प्रो रेसलिंग के बाद पहली बार दोनों भिड़ने वाले थे। ये इसलिए क्योंकि WWE Royal Rumble 2018 में शिंस्के नाकामुरा को जीत मिली थी और फिर उन्होंने ग्रेंड स्टेज के लिए एजे स्टाइल्स को चैलेंज कर दिया। जिस मैच को फैंस ने ड्रीम मैच के रूप में देखा क्योंकि न्यू जापान प्रो रेसलिंग के बाद एक बार फिर से रेसलिंग के दो दिग्गज रिंग में उतरने वाले थे।

इस मैच को हाइप मिलता लेकिन तब तक साफ हो चुका था कि रोंडा राउजी अपना पहला मैच लड़ने वाली है। जबकि अंडरटेकर और जॉन सीना का भी मैच हो सकता है। इसी के चलते फैंस का जोश तीन मुकाबलों पर बंट गया। लंबे मैच कार्ड में स्टाइल्स और नाकामुरा के मैच की लोकप्रियता कम होती रही और वो उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया जैसे की सभी ने उम्मीद की थी।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now