Create
Notifications

WWE के 5 ड्रीम मैच जो उम्मीदों को पार कर गए

WWE में कई सारे ड्रीम मैच हुए हैं लेकिन कुछ फैंस को आज भी याद आते हैं
WWE में कई सारे ड्रीम मैच हुए हैं लेकिन कुछ फैंस को आज भी याद आते हैं
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE के इतिहास में कई सारे मैच ऐसे देखने को मिले जिन्हें फैंस अपने दिल और दिमाग से निकाल नहीं सकते हैं। WWE ने अपने फैंस को एक से बढ़कर एक धमाकेदार मैच दिए। WWE में कई सारे रेसलर्स ऐसे भी आए जिन्होंने रिग में परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। WWE के फैंस सिर्फ ऐसे मैच देखना चाहते हैं जिनको वो कभी भूल ना पाए।

WWE में कुछ मैच ऐसे भी हुए जिसको बू किया गया है लेकिन कुछ मैच ऐसे भी देखे गए जिसको पहले सपोर्ट नहीं किया गया लेकिन जब रिंग में रेसलर्स लड़े तो फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई। काफी सारे मैच इतिहास बनाते हैं तो कुछ मैच इतिहास बनकर रह जाते हैं। हम आपको यहां WWE के उन पांच मुकाबलों के बारे में बताने वाले हैं जिनको बुक किया गया था लेकिन वो उम्मीदों से पार निकल गए और फैंस के ज़हन में बैठ गए हैं।

5- WWE WrestleMania 28 में द रॉक और जॉन सीना का मैच

WWE में द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena ) के मैच को वंस इन ए लाइफ टाइम मैच का नाम दिया गया था। ये मैच WWE ने पहले से WrestleMania के लिए ऐलान कर दिया था। द रॉक और जॉन सीना ग्रेंड स्टेज के मेन इवेंट में लड़े। ये पहला मौका था जब रेसलिंग के दो दिग्गज आमने सामने थे।

इस मैच के लिए फैंस के अंदर जोश पहले से था लेकिन जब ये मुकाबला शुरू हुआ तो फैंस दोनों ही रेसलर्स को सपोर्ट करने लगे। जिस तरीके का अनुमान इस मैच के लिए लगाया गया था उससे कई ज्यादा इन दोनों रेसलर्स में रिंग में प्रदर्शन किया। ये मैच द रॉक के हॉम टाउन मियामी में हो रहा था और क्राउड ने इस मैच को जानदार बनाने में अहम योगदान दिया और द रॉक से इस मैच को अपने नाम किया और सीना को हरा दिया।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now