Create

WWE के 5 पूर्व सुपरस्टार्स जो अपने लाइफ पार्टनर के साथ AEW में जुड़ सकते हैं

Ankit
WWE के काफी सारे रेसलर्स अब AEW जा चुके हैं
WWE के काफी सारे रेसलर्स अब AEW जा चुके हैं

WWE प्रो रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी में से एक है। WWE को मात देने के लिए कई सारी रेसलिंग कंपनी आई और चली गई लेकिन WWE वहीं खड़ी रही। अब WWE के लिए नया चैंलेज AEW है क्योंकि इस कंपनी के आने के बाद मानों WWE को हर रोज झटके लग रहे हैं। WWE जिसको भी रिलीज करता है वो AEW में शामिल हो जाता है। WWE के दिग्गजों ने भी इस कंपनी का हाथ थाम लिया है।

इसके अलावा AEW में काफी अच्छे मैच देखने को मिल रहाे हैं जबकि WWE के टॉप सुपरस्टार कई अच्छे मैच दे रहे हैं, दूसरी ओर AEW के मुकाबलों को फैंस का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में WWE के पूर्व चैंपियस ने भी AEW का साथ थाम लिया है और WWE को बड़ा झटका दिया है।

5- WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन एजे ली अपने पति सीएम पंक को ज्वाइन कर सकती हैं

WWE में सीएम पंक ने काफी नाम किया और जब उन्होंने कंपनी को छोड़ा उसके बाद हर रोज ये कायस लगने लगे थे कि क्या पंक की वापसी कभी होगी या नहीं। हालांकि पंक ने WWE में रिटर्न नहीं किया लेकिन अब उनकी दुश्मन कंपनी AEW में डेब्यू किया और प्रो रेसलिंग वर्ल्ड को चौंका दिया।

अब माना जा रहा है कि सीएम पंक की पत्नी और पूर्व चैंपियन एजे ली भी AEW के साथ जुड़ सकती हैं और अपने पति के साथ दिख सकती है। एजे ली ने 2015 में रिटायरमेंट का ऐलान किया था क्योंकि उनकी गर्दन चोट आई थी। हालांकि एजे ली के AEW में जुड़ जाने से उनको मजबूती मिल जाएगी जबकि WWE को झटका लगेगा। ऐज ली ने अपने वक्त में काफी नाम किया और विमेंस डिवीजन को आगे बढ़ाने में अहम रोल अदा किया था। हालांकि एजे ली ने काफी इंटरव्यू में कहा है कि उनका रिंग में लौटने का कोई इरादा नहीं है, देखना होगा कि पंक और ली की जोड़ी देखने को मिलती है या नहीं।

4- WWE की पूर्व सुपरस्टार लाना

WWE में लाना और रुसेव ने 2013 के दौरान NXT में कदम रखा। इन दोनों की जोड़ी को फिर मेन रोस्टर में डाला गया जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। दोनों ने बाद में शादी की लेकिन पिछले साल रुसेव को कंपनी ने रिलीज कर दिया। जिसके बाद रुसेव ने AEW में मिरो का किरदार अपनाया । लाना भी WWE से बाहर हैं ऐसे में इनकी जोड़ी AEW में देखने को मिल सकती है।

3- AEW में जॉन मोक्सली के साथ दिख सकती हैं रैने

WWE के पूर्व चैंपियन और AEW में अपना लोहा मनवा चुके जॉन मोक्सली की पत्नी रैने उनके साथ नजर आ सकती हैं। रैने यंग पहले WWE में एक प्रेजेंटर थी लेकिन 2020 की SummerSlam के बाद उन्होंने WWE को छोड़ दिया। अब ऐसा काफी समय से माना जा रहा है कि मोक्सली को रैने अपना साथ दे सकती हैं, या फिर AEW में एक प्रेजेंटर के रूप में आ सकती हैं।

2- पेयटन रॉइस अपने पति शॉन स्पीयर के साथ जुड़ सकती हैं

पेयटन रॉइस और AEW सुपरस्टार शॉन स्पीयर को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की कहानी NXT से चल रही है। हालांकि बाद में ऐलान किया गया कि दोनों ने शादी करली है। हालांकि स्पीयर अब WWE का हिस्सा नहीं है जबकि बिली के और पेयटन रॉइस दोनों को कंपनी से रिलीज कर दिया है। अब 90 दिनों का क्लोज खत्म होने के बाद उम्मीद है कि पेयटन रॉइस AEW जा सकती हैं।

1- WWE हॉल ऑफ फेम ब्री बैला AEW जा सकती हैं

WWE से नाता तोड़ डेनियल ब्रायन अब AEW में आ चुके हैं। WWE में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए फेमस ब्रायन अब AEW में लड़ने वाले हैं। ब्रायन की पत्नी ब्री बैला भी फ्यूचर में अपने पति का साथ AEW में दे सकती हैं। बता दें कि ब्री बैला को Hall of Fame का सम्मान दिया जा चुका है। हालांकि अभी तक कोई ऐलान नहीं हुआ है कि ब्री बैला AEW जा सकती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment