Create
Notifications

WWE के 5 पूर्व सुपरस्टार्स जो अपने लाइफ पार्टनर के साथ AEW में जुड़ सकते हैं

WWE के काफी सारे रेसलर्स अब AEW जा चुके हैं
WWE के काफी सारे रेसलर्स अब AEW जा चुके हैं
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE प्रो रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी में से एक है। WWE को मात देने के लिए कई सारी रेसलिंग कंपनी आई और चली गई लेकिन WWE वहीं खड़ी रही। अब WWE के लिए नया चैंलेज AEW है क्योंकि इस कंपनी के आने के बाद मानों WWE को हर रोज झटके लग रहे हैं। WWE जिसको भी रिलीज करता है वो AEW में शामिल हो जाता है। WWE के दिग्गजों ने भी इस कंपनी का हाथ थाम लिया है।

इसके अलावा AEW में काफी अच्छे मैच देखने को मिल रहाे हैं जबकि WWE के टॉप सुपरस्टार कई अच्छे मैच दे रहे हैं, दूसरी ओर AEW के मुकाबलों को फैंस का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में WWE के पूर्व चैंपियस ने भी AEW का साथ थाम लिया है और WWE को बड़ा झटका दिया है।

5- WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन एजे ली अपने पति सीएम पंक को ज्वाइन कर सकती हैं

WWE में सीएम पंक ने काफी नाम किया और जब उन्होंने कंपनी को छोड़ा उसके बाद हर रोज ये कायस लगने लगे थे कि क्या पंक की वापसी कभी होगी या नहीं। हालांकि पंक ने WWE में रिटर्न नहीं किया लेकिन अब उनकी दुश्मन कंपनी AEW में डेब्यू किया और प्रो रेसलिंग वर्ल्ड को चौंका दिया।

अब माना जा रहा है कि सीएम पंक की पत्नी और पूर्व चैंपियन एजे ली भी AEW के साथ जुड़ सकती हैं और अपने पति के साथ दिख सकती है। एजे ली ने 2015 में रिटायरमेंट का ऐलान किया था क्योंकि उनकी गर्दन चोट आई थी। हालांकि एजे ली के AEW में जुड़ जाने से उनको मजबूती मिल जाएगी जबकि WWE को झटका लगेगा। ऐज ली ने अपने वक्त में काफी नाम किया और विमेंस डिवीजन को आगे बढ़ाने में अहम रोल अदा किया था। हालांकि एजे ली ने काफी इंटरव्यू में कहा है कि उनका रिंग में लौटने का कोई इरादा नहीं है, देखना होगा कि पंक और ली की जोड़ी देखने को मिलती है या नहीं।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now