Create

WWE के 5 पूर्व सुपरस्टार्स जो US आर्मी में काम कर चुके हैं 

WWE के रेसलर्स काफी जगह पर काम कर चुके हैं
WWE के रेसलर्स काफी जगह पर काम कर चुके हैं
reaction-emoji
Ankit

WWE के सुपरस्टार्स जितने रिंग में फेमस होते हैं उससे कई जगह फैंस के बीच भी लोकप्रिय रहते हैं। WWE के रेसलर्स को फैंस ने हॉलीवुड में काम करते हुए देखा होगा। हालांकि WWE के रेसलर्स टीवी प्रोग्राम में भी काम करते हैं। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो इन सबसे हटकर काम करते हैं।

अक्सर फैंस के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर WWE रेसलर्स बनने से पहले ये क्या करते थे। तो इन सभी सवालों का जवाब लेकर हम आपके पास आए है। इस आर्टिकल में आपको बताएंगे उन पांच पूर्व रेसलर्स के बारे में जो यूएस आर्मी का हिस्सा थे।

5- WWE की पूर्व सुपरस्टार ट्रिश अडोरा

ट्रिश अडोका ने अपने रेसलिंग करियर का आगाज 2016 में किया था। उन्होंने टीम 3D अकाडमी में ट्रेनिंग ली थी जो दिग्गज द डडली बॉयज चलाते हैं। अडोरा ने यूएस आर्मी के लिए काम किया है। अडोरा ने लगभग 8 साल यूएस आर्मी को दिए हैं। इतना नहीं उन्होंने यूएस आर्मी में रहते हुए अफगानिस्तान में भी काम किया है। जिसके बाद उन्होंने आर्मी से छोड़ने का फैसला किया और रेसलिंग में करियर बनाने का सोचा। NXT के कुछ एपिसोड में अडोरा ने काम किया लेकिन फिर उन्हें WWE में काम करने का मौका नहीं मिला। अडोरा अब इंडी सर्किट में काम कर रही हैं।

4- पूर्व सुपरस्टार स्टीव कटलर

स्टीव कटलर ने WWE को साल 2014 में ज्वाइन किया और दो साल काम करने के बाद इंडी सर्किट में चले गए। रेसलिंग से पहले स्टीन कटलर आर्मी में काम करते थे। 34 साल के स्टीव ने अफगानिस्तान जैसी जगह पर काम किया है। WWE के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि देश के लिए काम करना गर्व की बात है। उन्होंने इस दौरान बताया कि उन्हें इस काम में कितना अच्छा लगता था।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार पैरी सार्टन

Currently working on a video with @PeaceWrestler covering the history of Perry Saturn for the Top Hat Wrestling Man Channel.So have Sega Saturn content on the gaming channel, Perry Saturn on the other.Now I need to start Top Hat Space Man. https://t.co/VAD5C6r04p

पैरी सार्टन ने रेसलिंग करियर का आगाज 1991 में किया। ECW और WCW में काफी वक्त बिताने के बाद 2000 के दौरान WWE का हाथ थामा। सार्टन ने इसके अलावा यूएस आर्मी में भी योगदान दिया है। सार्टन जब 17 साल के थे तब उन्होंने आर्मी के लिए दाखिला भरा था। उनको भी अपने देश के लिए आगे आकर सेवा करना में आनंद मिलता। 1990 से 1991 के बीच सार्टन ने गल्फ वॉर में हिस्सा लिया था।

2- WWE सुपरस्टार रेवन

Found this picture...I’m actually 20yrs old but I could pass for 15. Not even a single facial hair yet...As my official @USMC picture, that mug was not gonna instill terror in the hearts & minds of anyone... except maybe a young @THETOMMYDREAMER @jetzotime @IAmJericho https://t.co/Q8rh3kbUb5

WWE के पूर्व सुपरस्टार रेवन भी यूएस आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। रेवन को जिंदगी में एक जबरदस्त नौकरी की तलाश थी जिसके कारण उन्होंने एक एक्शन पैक जॉब हासिल की। 57 साल के रेवन रेसलिंग से पहले आर्मी में थे और उन्होंने यूएस की मरीन क्रॉप में काम किया है। रेवन ने WCW, ECW, TNA और WWE जैसी रेसलिंग कंपनी में काम किया है।

1- WWE की पूर्व रेसलर बिग सोल

Happy #VeteransDay2020 to all my Vets out there today! When the call came, we answered. I am proud of my service, it was a time filled with laughter and joy. To this day I carry our Air Force core values—integrity first, service before self, and excellence in all we do! #HUA https://t.co/wGYhlWnNUJ

WWE में आने से पहले बिग सोल ने यूएस की आर्मी में काम किया है। बिग सोल ने अपनी पढ़ाई के बाद यूएस एयर फोर्स को ज्वाइन किया। बिग सोल ने यूएस एयर फोर्स में फायर ट्रक मशीन में काम किया था। इन्होंने साल 2016 में WWE RAW में दस्तक दी थी और नाया जैक्स के साथ काम किया था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 32 साल की सोल ने दो साल WWE में काम किया जबकि 2018 में उन्होंने मे यंग क्लासिक में हिस्सा लिया था।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...