Create
Notifications

WWE के 5 दिग्गज जो Survivor Series से पहले वापसी कर सकते हैं

WWE दिग्गजो की एंट्री हो सकती है
WWE दिग्गजो की एंट्री हो सकती है
Ankit
visit

WWE Survivor Series का काउंटडाउन शुरू हो गया है। ये पीपीवी WWE के चार बड़े इवेंट का आखिरी शो होता है। इस बार WWE Survivor Series 21 नवंबर (भारत में इसका प्रसारण 22 नवंबर ) को होगा। इस पीपीवी के लिए WWE बड़े बड़े रेसलर्स को बुलाता है। अब WWE की लड़ाई AEW से है क्योंकि दुश्मन कंपनी ने कई सारे बड़े दिग्गज जा चुके हैं ऐसे में WWE अपने सबसे दिग्गजों को इस पीपीवी से पहले और Survivor Series में बुला सकता है।

My legit boss & the blueprint & the standard and the face of the #SmackDown women's section @SashaBanksWWE Will go to #SurvivorSeries This Year as a SmackDown Women's Champion For the second time in a row💔 https://t.co/SAPC4cSs0r

WWE Survivor Series की आगाज 1987 में हुई था जिसके बाद से हर साल इस पीपीवी का आयोजन किया जाता है। इस पीपीवी में चैंपियन बनाम चैंपियन मैच देखने को मिलते हैं। जबकि लैंजेंड्स का रिटर्न शो को जबरदस्त बनाता है। चलिए आपको उन 5 दिग्गज के बारे में बताते हैं जिनकी वापसी हो सकती है

5- WWE की पूर्व सात बार की चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस

youtube-cover

WWE की दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने SummerSlam 2019 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच लड़ा था। इसके अलावा साल 2018 में WWE Royal Rumble में भी साशा बैंक्स के खिलाफ बहस देखने को मिली थी जिसने एक फ्यूड की तरफ संकेत दिए थे। जिसके बाद बैंक्स ने स्ट्रेटस को कई बार चुनौती दी थी। ऐसे में WWE अब बैंक्स और ट्रिश स्ट्रेटस की दुश्मनी की शुरुआत कर सकता है और Survivor Series इस मुकाबले के लिए अच्छा मंच हो सकता है।

4- चार की पूर्व विमेंस चैंपियन लिटा

WWE दिग्गज लिटा और बैकी लिंच की ट्विटर पर कुछ वक्त पहले बातचीत हुई थी। उस दौरान बैकी ने लिटा का हाथ तोड़ने की बात की थी। इसके बाद लिटा ने लिंच को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और बैकी ने उसे स्वीकार भी किया। लिटा और बैकी दोनों की शानदार रेसलर्स हैं। माना जा रहा है कि फैंस के लिए WWE Survivor Series में मुकाबला हो सकता है और इससे बड़ा ड्रीम मैच दूसरा नहीं हो सकता।

3- WWE के दिग्गज अंडरटेकर

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

दिग्गज अंडरटेकर ने अपना आखिरी मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था जिसके बाद उन्होंने संन्यास ले लिया था। पिछले साल Survivor Series में उन्हें फेयरवेल मिला था। अब इस साल भी WWE Survivor Series से पहले टेकर आ सकते हैं और पीपीवी में उनके Hall of Fame में शामिल होने का ऐलान हो सकता है। फैंस के लिए टेकर को एक एंट्री के लिए WWE बुला सकता है।

2- WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन

youtube-cover

जब जब WWE को रेटिंग्स की जरूरत होती है या फिर फैंस को कुछ नया दिखाना होता है तो ऑस्टिन को बुलाया जाता है। ऑस्टिन फैंस के सामने आते हैं एक दो रेसलर्स को स्टनर लगाते हैं। माइक पर फैंस से बाते करते हैं और बीयर से पूरा माहौल तैयार कर देते हैं। ऐसे में एक एंट्री उनकी पीपीवी से पहले हो सकती है और बाद में WWE Survivor Series एंट्री कर उसको और ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं।

1 WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार द रॉक

फैंस काफी वक्त से रोमन रेंस और द रॉक का मैच देखना चाहते हैं। रोमन रेंस इस वक्त हील है और WrestleMania में द रॉक के खिलाफ मैच पर बात चल रही है। माना जा रहा है कि द रॉक की वापसी Survivor Series में होने वाली है जिससे आगे के मैच की कहानी बन सके। अगर इस पीपीवी में द रॉक की एंट्री होती है तो पीपीवी को बूस्ट मिलेगा जबकि फैंस को एक ड्रीम मैच की शुरुआत होती हुई भी दिख जाएगी।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now