Create
Notifications

WWE में 5 बड़े झूठ जो पॉल हेमन ने बोले हैं 

WWE में क्या हेमन देंगे रोमन रेंस को मौका ?
WWE में क्या हेमन देंगे रोमन रेंस को मौका ?
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE SmackDown में इस हफ्ते पॉल हेमन (Paul Heyman) ने साफ किया था कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को वो धोखा नहीं दे रहे हैं। इसके बाद रोमन रेंस ने भी ऐलान किया था कि वो हेमन को कुछ नहीं होने देंगे। हालांकि पॉल हेमन WWE में झूठ बोलने के लिए जाने जाते हैं और पहले भी कई बार वो ऐसा कर चुके हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कब-कब हेमन ने झूठ बोला है।

#) WWE में ब्रैड माडोक्स और द शील्ड के साथ काम करने का झूठ

विंस मैकमैहन ने साल 2013 के दौरान पॉल हेमन से रिंग में परफॉर्मेंस के बारे में पूछा था। ये इसलिए क्योंकि कुछ वक्त पहले ब्रैड माडोक्स और शील्ड ने सीएम पंक के मैच में दखल दिया था जिससे वो चैंपियनशिप को रिटेन कर पाए थे। तब विंस मैकमैहन ने पॉल को बोला था कि वो चार लोगों के साथ काम कर रहे हैं, जिसके जवाब में हेमन ने ना किया था। जिसके बाद बड़ी स्क्रिन पर दिखाया गया था कि पॉल हेमन चारों के साथ खड़े देखे गए थे, जिससे उनका झूठ सामने आ गया था। विंस कुछ कहते तब तक ब्रॉक लैसनर ने उन्हें एफ5 लगा दिया था।

#) गोल्डबर्ग को ब्रॉक लैसनर के लिए झूठ बोला

Survivor Series 2016 से पहले पॉल हेमन ने गोल्डबर्ग को ब्रॉक लैसनर को लेकर झूठ बोला था। पॉल हेमन ने रिंग प्रोमो में कहा था कि ब्रॉक लैसनर बैकस्टेज हैं और वो उनका सामना करने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद गोल्डबर्ग रिंग में तैयार हो रहे थे और ब्रॉक लैसनर का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं था क्योंकि वो बैकस्टेज नहीं थे। लेकिन रुसेव आए थे और उन्हें स्पीयर और जैकहैमर का सामना करना पड़ा था।

1 / 3 NEXT
Edited by Ankit Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now