Create

WWE में 5 बड़े झूठ जो पॉल हेमन ने बोले हैं 

WWE में क्या हेमन देंगे रोमन रेंस को मौका ?
WWE में क्या हेमन देंगे रोमन रेंस को मौका ?
reaction-emoji
Ankit

WWE SmackDown में इस हफ्ते पॉल हेमन (Paul Heyman) ने साफ किया था कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को वो धोखा नहीं दे रहे हैं। इसके बाद रोमन रेंस ने भी ऐलान किया था कि वो हेमन को कुछ नहीं होने देंगे। हालांकि पॉल हेमन WWE में झूठ बोलने के लिए जाने जाते हैं और पहले भी कई बार वो ऐसा कर चुके हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कब-कब हेमन ने झूठ बोला है।

#) WWE में ब्रैड माडोक्स और द शील्ड के साथ काम करने का झूठ

youtube-cover

विंस मैकमैहन ने साल 2013 के दौरान पॉल हेमन से रिंग में परफॉर्मेंस के बारे में पूछा था। ये इसलिए क्योंकि कुछ वक्त पहले ब्रैड माडोक्स और शील्ड ने सीएम पंक के मैच में दखल दिया था जिससे वो चैंपियनशिप को रिटेन कर पाए थे। तब विंस मैकमैहन ने पॉल को बोला था कि वो चार लोगों के साथ काम कर रहे हैं, जिसके जवाब में हेमन ने ना किया था। जिसके बाद बड़ी स्क्रिन पर दिखाया गया था कि पॉल हेमन चारों के साथ खड़े देखे गए थे, जिससे उनका झूठ सामने आ गया था। विंस कुछ कहते तब तक ब्रॉक लैसनर ने उन्हें एफ5 लगा दिया था।

#) गोल्डबर्ग को ब्रॉक लैसनर के लिए झूठ बोला

youtube-cover

Survivor Series 2016 से पहले पॉल हेमन ने गोल्डबर्ग को ब्रॉक लैसनर को लेकर झूठ बोला था। पॉल हेमन ने रिंग प्रोमो में कहा था कि ब्रॉक लैसनर बैकस्टेज हैं और वो उनका सामना करने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद गोल्डबर्ग रिंग में तैयार हो रहे थे और ब्रॉक लैसनर का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं था क्योंकि वो बैकस्टेज नहीं थे। लेकिन रुसेव आए थे और उन्हें स्पीयर और जैकहैमर का सामना करना पड़ा था।

#) पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर से बिग शो से बात को लेकर झूठ बोला

At Survivor Series 2002, Paul Heyman turned on then WWE Champion Brock Lesnar to align with Big Show. This show was at MSG. Does history repeat itself in 2021? #SmackDown https://t.co/IlqoqQ4lZy

साल 2002 में पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को धोखा दिया था और सर्वाइवर सीरीज मे बिग शो को चैंपियनशिप बेल्ट दिलाने में मदद की थी। Survivor Series से पहले की SmackDown में पॉल हेमन ने दोनों रेसलर्स से बात की थी। हालांकि बिग शो से क्या बात हुई थी ये हेमन ने लैसनर को नहीं बताया था। वहीं मुकाबले में लैसनर को धोखा मिला और बेल्ट गंवानी पड़ी थी।

#) सीएम पंक की चोट को लेकर झूठ बोला

youtube-cover

पॉल हेमन ने साल 2013 की Night of Champions 2013 के दौरान पंक को लेकर झूठ बोला था कि वो फिट नहीं है, ये इसलिए क्योंकि उनका मैच होने वाला था। पॉल हेमन ने करीब 6 दिन पहले ये साफ किया था कि पंक को चलने में दिक्कत है इसलिए वो मैच नहीं लड़ पाए थे। हालांकि बाद में मैच हुआ और कर्टिस एक्सल ने पॉल हेमन के साथ मिलकर पंक को हरा दिया था।

#) पॉल हेमन ने पंक से ब्रॉक लैसनर को लेकर झूठ बोला

youtube-cover

अगर आप WWE को पसंद करते हैं तो याद होगा कि ब्रॉक लैसनर ने 2013 के दौरान वापसी की थी। तब पॉल हेमन सीएम पंक के साथ थे और उन्होंने लैसनर की वापसी को लेकर पंक से झूठ बोला था। नतीजा ये रहा कि पंक पर लैसनर ने अटैक किया था और पॉल हेमन एक बार फिर से लैसनर के साथ जुड़ गए थे। तब से लेकर 2020 तक हेमन ने लैसनर का साथ दिया और लगभग 7 साल पहले हेमन का झूठ पकड़ गया।

Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...