Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ गोल्डबर्ग का मुकाबला देखने को मिल सकता है

क्या WWE में फैंस को देखने को मिलेगा एक बड़ा मैच
क्या WWE में फैंस को देखने को मिलेगा एक बड़ा मैच
reaction-emoji
Ankit

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) खत्म हो गया है और इसमें दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के प्रदर्शन की काफी ज्यादा चर्चा है। गोल्डबर्ग ने WWE के पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को बुरी तरह हराया बल्कि एक संदेश भी दिया कि अगर कोई उनके परिवार पर अटैक करेगा तो वो उसका बुरा हाल करेंगे। अब गोल्डबर्ग की स्टोरी लैश्ले के साथ खत्म हो गई है। ऐसे में आगे वो किसके साथ लड़ सकते हैं इसकी जानकारी हम आपको इस स्लाइड में देने वाले हैं।

5- WWE में हो सकता है रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच

With @Goldberg looking on... we've got a BIG FIGHT FEEL in the #WWEThunderDome!#SmackDown @WWERomanReigns @BraunStrowman @HeymanHustle https://t.co/sOtwFRxMPJ

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच पिछले साल WrestleManai 36 में बुक किया गया था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया था। ये इसलिए क्योंकि उस दौरान कोरोना का केस काफी बढ़ गए थे जिसके चलते हेल्थ को देखते हुए रोमन रेंस ने मैच से अपने आपको दूर रखा। अब रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े फेस हैं और पूरी कंपनी रेंस पर टिकी है। अब रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच हो सकता है क्योंकि Crown Jewel में दिग्गज गोल्डबर्ग ने अच्छा काम किया था। माना जा रहा है कि ग्रैंड स्टेज पर ये मैच हो सकता है।

4) सैथ रॉलिंस से हो सकता है गोल्डबर्ग मैच

सैथ रॉलिंस को हमेशा से एक हील माना गया है लेकिन फेस में भी उन्होंने शानदार काम किया है। हाल ही में सैथ रॉलिंस की दुश्मनी हॉल ऑफ फेमर ऐज के साथ क्राउन ज्वेल में हैल इन ए सैल मैच में खत्म हुई है। अब सैथ रॉलिंस के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है ऐसे में एक और दिग्गज को वो ललकार सकते हैं। अगर ये मुकाबला बुक किया जाता है तो सैथ रॉलिंस और गोल्डबर्ग के बीच शानदार मैच फैंस को देखने को मिलेगा। सैथ रॉलिंस के पास जहां रेसलिंग स्किल्स शानदार है तो दिग्गज गोल्डबर्ग का एक स्पीयर और जैकहैमर किसी को भी मात दे सकता है।

3) मैड रिडल के साथ हो सकता है मैच

“Bill has been kind of cool with me lately. Not too cool, not that cool, but he’s been cooler… the bridge was already destroyed. It got blown up. So right now we’re like throwing some stones and you can walk across the water.”- Matt Riddle on Goldberg https://t.co/mRwbyJYxdw

WWE फैंस जानते हैं कि मैट रिडल और गोल्डबर्ग की नहीं बनती है। कई बार गोल्डबर्ग की रेसलिंग स्किल्स को लेकर मैट रिडल ने तंज कसा है। ऐसे में कंपनी सही मौका देख गोल्डबर्ग का मैच रिडल के साथ बुक कर सकती है। बता दें कि मैट रिडल भी रैंडी ऑर्टन के साथ टीम के रूप में रेड ब्रांड में हैं। गोल्डबर्ग और रिडल का मैच होता है, तो फैंस को भी इसमें काफी मज़ा आ सकता है।

2- एजे स्टाइल्स के साथ हो सकता है मैच

Where does the Phenomenal one end up this week for the #WWEDraft? Anywhere I go is the A show! No cap!!!#WWERaw #Smackdown https://t.co/t6IOhnCtlf

WWE में कुछ ही सुपरस्टार्स हैं जो गोल्डबर्ग को हरा पाए हैं और अब इस लिस्ट में एजे स्टाइल्स का नाम भी जुड़ सकता है। स्टाइल्स एक बेहतरीन रेसलर हैं इसमें कोई शक नहीं है। स्टाइल्स ने टेकर के साथ फेयरवेल मैच लड़ा था और उसको शानदार बनाया था। अब स्टाइल्स और गोल्डबर्ग का मुकाबला WWE बुक कर एक तगड़ा मैच फैंस को दे सकता है।

1- WWE चैंपियन बिग ई और गोल्डबर्ग के बीच ड्रीम मैच?

Guess what ? Since Big E is the Champ, WE CAN FINALLY GET THE DREAM MATCH AT SAUDI ‼️ BIG E VS GOLDBERG 🔥🔥 BIG MEATY SLAPPING MEAT #WWERAW https://t.co/OYodsa8Sai

WWE अब गोल्डबर्ग के लिए एक ड्रीम मैच तलाश रहा है और बिग ई जो इस वक्त WWE चैंपियन हैं वो खत्म कर सकते हैं। बिग ई ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वो गोल्डबर्ग को रिंग से रिटायर करना चाहते हैं। ऐसे में अब बिग ई और गोल्डबर्ग के लिए एक अच्छा मंच है जिससे वो मैच लड़ सके। अगर ऐसा होता है तो साल 2022 में गोल्डबर्ग का महा मुकबला बिग ई के साथ हो सकता है। अगर ये मुकाबला WrestleMania 38 में होता है तो किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।

Big E wants to retire Goldberg https://t.co/qtxvCjf1So
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...