Create
Notifications

WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें AEW अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगी 

WWE द्वारा रिलीज किये कुछ सुपरस्टार्स को AEW अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने का फैसला कर सकती है
WWE द्वारा रिलीज किये कुछ सुपरस्टार्स को AEW अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने का फैसला कर सकती है
Subham Pal
ANALYST

WWE में हाल ही में एक बार फिर बजट कट देखने को मिला है और इस बजट कट में कंपनी ने 18 सुपरस्टार्स को रिलीज करते हुए सभी को हैरान कर दिया। WWE द्वारा रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), कीथ ली (Keith Lee) जैसे बड़े स्टार्स भी शामिल हैं। इन सुपरस्टार्स के रिलीज से फैंस काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं और वो अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को जल्द ही दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में कम्पीट करते हुए देखना चाहते हैं।

देखा जाए तो WWE द्वारा सुपरस्टार्स को रिलीज करने पर AEW रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में से कई सुपरस्टार्स को अपने रोस्टर का हिस्सा बना लेती है। यही वजह है कि AEW रोस्टर में सुपरस्टार्स की भरमार हो गई है लेकिन AEW हाल ही में रिलीज किये गए कुछ सुपरस्टार्स को जरूर अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगी। इस आर्टिकल में हम WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 ऐसे ही सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें AEW अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगी।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार फ्रैंकी मोनेट उर्फ टाया वल्यकायरी

हाल ही में रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में फ्रैंकी मोनेट उर्फ टाया वल्यकायरी भी शामिल थीं और बता दें, रिलीज किये गए जाने से पहले वो NXT में परफॉर्म किया करती थीं। फ्रैंकी मोनेट ने इस साल अप्रैल के महीने में NXT में डेब्यू किया था इसलिए उनका इतनी जल्दी रिलीज किया जाना हैरान करता है। बता दें, फ्रैंकी मोनेट, WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन की लाइफ पार्टनर हैं।

My heart is broken that my favorite on nxt got released @FrankyMonetWWE #wwereleases #nxt #frankymonet https://t.co/ebDPQYbmY9

अब जबकि, फ्रैंकी मोनेट को रिलीज किया जा चुका है, AEW उन्हें अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगी। बता दें, फ्रैंकी मोनेट WWE के अलावा दुनिया के कई अलग-अलग प्रमोशंस में काम कर चुकी हैं और AEW फ्रैंकी के अनुभव का इस्तेमाल करके अपने विमेंस डिवीजन को फायदा पहुंचाना चाहेगी। बता दें, NXT सुपरस्टार्स को 30 दिन का नो कम्पीट क्लॉज मिलता है और इसका मतलब यह है कि मोनेट 30 दिनों बाद नई रेसलिंग कंपनी जॉइन करने के लिए फ्री हो जाएंगी।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now