Create

WWE के 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका सामना रोमन रेंस ने सिंगल्स मैच में कभी नहीं किया 

WWE में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं
WWE में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं
reaction-emoji
Ankit

WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त सबसे बड़े सुपरस्टार हैं जबकि सबसे बड़े हील भी हैं। पहले रोमन रेंस को पावरहाउस कहा जाता था लेकिन अब रोमन रेंस WWE में हेड ऑफ द टेबल माने जाते हैं। WWE SmackDown में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

पिछले साल 2020 अगस्त में रोमन रेंस ने वापसी की फिर टाइटल जीता और आजतक उन्हें कोई हरा नहीं पाया है। खास बात ये है कि साल 2019 से सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को कोई हरा नहीं पाया है। रोमन रेंस लगभग 400 दिनों से चैंपियन हैं और उनका ये रन चलते आ रहा है। इस दौरान रोमन रेंस का सामना जॉन सीना, ऐज, डेनियल ब्रायन, सिजेरो, फिन बैलर और केविन ओवेंस जैसे रेसलर्स से रिंग में हुआ लेकिन एक भी सुपरस्टार हेड ऑफ द टेबल को पटखनी नहीं दे पाया।

youtube-cover

रोमन रेंस को अब अपने टाइटल को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE Crown Jewel में डिफेंड करना है। दोनों की कहानी को SmackDown में दिखाया गया है। दोनों रेसलर्स पहले भी काफी बार लड़ चुके हैं लेकिन यहां हम आपको बताने वाले हैं कुछ पांच ऐसे रेसलर्स का नाम जिनके साथ रोमन रेंस ने एक भी सिंगल मैच नहीं लड़ा है।

5- WWE के यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

youtube-cover

WWE Royal Rumble के दौरान डेमियन प्रीस्ट ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था । जिसके बाद छोटे छोटे मैच देकर WWE ने इस रेसलर को एक बड़ा सुपरस्टार बना दिया। प्रीस्ट ने कुछ वक्त पहले यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम किया जिसके बाद हाल ही में जैफ हार्डी के खिलाफ खिताब को डिफेंड किया। हालांकि अपने छोटे करियर में प्रीस्ट और रोमन रेंस का सामना एक बार भी नहीं हुआ। WWE में हर कोई दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना चाहता है, लेकिन देखना होगा कि यह मुकाबला कब मुमकिन हो पाता है।

BREAKING: @WWERomanReigns will battle @BrockLesnar at #WWECrownJewel on Oct. 21! @HeymanHustle Will the #UniversalTitle be on the line following Reigns' match against #TheDemon @FinnBalor at #ExtremeRules? ms.spr.ly/6019XpD5x https://t.co/J1NkyGjmzm

4- WWE सुपरस्टार कीथ ली

youtube-cover

कीथ ली को नए किरादर के साथ WWE के मेन रोस्टर में लाया गया है। कीथ ली ने NXT में शानदार काम किया था और एक वक्त पर इन्हें WWE का फेस माना जा रहा था। अभी तक रोमन रेंस और कीथ का कभी भी सिंगल्स मैच में सामना नहीं हुआ था। साल 2019 में Survivor Series में रोमन रेंस और कीथ ली का एलिमिनेशन मैच में सामना हुआ था, जिसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज कर अपने ब्रांड को विजेता बनाया था।

3- WWE RAW टैग टीम चैंपियन मैट रिडल

They wouldn’t split up me and my best bud Randy… right? 🥺 #WWEDraft #SmackDown #WWERaw https://t.co/jMuzQFJvud

WWE RAW टैग टीम चैंपियन मैट रिडल इस वक्त रैंडी ऑर्टन के साथ है। हालांकि जब उन्हें NXT से मेन रोस्टर में लेकर आया गया था तब माना जा रहा था कि उनका मैच रोमन रेंस से होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रिडल को पहले मिड कार्ड रेसलर बना दिया गया। अगर मैट रिडल और रोमन रेंस फ्यूचर में कभी एक ब्रांड का हिस्सा बने तो शायद इनका मैच हो सकता है।

2- पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

youtube-cover

WWE के मेन रोस्टर में जैसे ही कैरियन क्रॉस आए उन्होंने तहलका मचा दिया। उन्होंने जैफ हार्डी को हराया है। जब क्रॉस NXT का हिस्सा थे तब ये कहा जाता था कि रोमन रेंस और क्रॉस का मैच मेन रोस्टर में होना चाहिए लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ है। अब उम्मीद कर सकते हैं कि दोनों की भिड़ंत फैंस को जरूर देखने को मिले।

1- WWE के पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी

Jeff Hardy will ALWAYS be over with the fans.#ExtremeRules https://t.co/S80w5ICTuJ

WWE के महान सुपरस्टार में से एक जैफ हार्डी ने लगभग सभी रेसलर्स के साथ रिंग में काम किया है। हालांकि रोमन रेंस के साथ उनका कभी सामना नहीं हुआ,फैंस इन दोनों का मैच देखना चाहते हैं। फैंस की इच्छा जरूर अब पूरी हो सकती है, क्योंकि जैफ हार्डी को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है और इसी वजह से दोनों दिग्गजों के बीच मैच हो सकता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...