Create

WWE में मौजूद 5 सुपरस्टार्स जिन्हें हराना काफी मुश्किल है

WWE में वर्तमान समय में ओमोस और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स को हरा पाना लगभग नामुमकिन है
WWE में वर्तमान समय में ओमोस और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स को हरा पाना लगभग नामुमकिन है

WWE इतिहास में कई ऐसे ताकतवर सुपरस्टार्स हो चुके हैं जिन्हें हराना काफी मुश्किल होता था। वर्तमान समय में भी WWE में कई ताकतवर सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्हें काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है। यही वजह है कि इन सुपरस्टार्स को हराना दूसरे रेसलर्स के लिए काफी मुश्किल रहा है।

इसके अलावा कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हुए हैं जो कि काफी लंबे समय से कोई भी मैच नहीं हारे हैं। ऐसा लग रहा है कि इन सुपरस्टार्स को आने वाले लंबे समय तक भी कोई सुपरस्टार हरा नहीं पाएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें हराना काफी मुश्किल है।

5- WWE सुपरस्टार कीथ ली

WWE सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) की इस हफ्ते Raw में डोमिनेंट हील के रूप में वापसी हुई थी और वापसी के बाद उन्होंने अकीरा टोजावा को बुरी तरह हराया था। देखा जाए तो कीथ ली काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और मैच के दौरान उनपर दबदबा बनाना दूसरे सुपरस्टार्स के लिए आसान नहीं होता है।

अब जबकि, कीथ ली ने डोमिनेंट हील के रूप में वापसी की है, ऐसा लग रहा है कि लंबे समय तक कोई भी सुपरस्टार उन्हें हरा नहीं पाएगा। बता दें, कीथ ली मेन रोस्टर में मौजूद एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने कैरियन क्रॉस को क्लीन तरीके से हराया था।

4- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) का मेन रोस्टर में आने के बाद अनडिफिटेड स्ट्रीक जरूर टूट गया था लेकिन उन्हें मेन रोस्टर में भी डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया जाना जारी है। यही कारण है कि जैफ हार्डी और कीथ ली से हारने के बाद क्रॉस को कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया है।

देखा जाए तो NXT की तरह ही मेन रोस्टर में दूसरे सुपरस्टार्स के लिए कैरियन क्रॉस को हराना काफी मुश्किल रहा है। मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद क्रॉस अभी तक किसी भी सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में आ नहीं पाए हैं और यह देखना रोचक होगा कि उनका पहला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

3- WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट को WWE मेन रोस्टर में आने के बाद से ही काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिली है और मेन रोस्टर में अभी तक कोई भी सुपरस्टार उन्हें पिन नहीं कर पाया है। यही नहीं, इस दौरान वह शेमस, जैफ हार्डी और ड्रू मैकइंटायर जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं।

बता दें, प्रीस्ट ने इस हफ्ते Raw में हुए यूएस चैंपियनशिप मैच में शेमस को हराकर उनके साथ अपना फ्यूड समाप्त कर लिया था। यह देखना रोचक होगा कि यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के अगले चैलेंजर के रूप में कौन सा सुपरस्टार सामने आने वाला है।

2- WWE सुपरस्टार ओमोस

ओमोस वर्तमान समय में WWE में मौजूद सबसे लंबे सुपरस्टार हैं और इसके अलावा वह काफी ताकतवर भी हैं। वर्तमान समय में ओमोस को एक मॉन्स्टर की तरह बुक किया जा रहा है और अभी तक किसी भी सुपरस्टार के पास ओमोस के ताकत का जवाब नहीं है।

यही कारण है कि अभी तक कोई भी सुपरस्टार ओमोस को हरा नहीं पाया है और यह देखना रोचक होगा कि मेन रोस्टर में उन्हें हराने वाला पहला सुपरस्टार कौन होता है। कुछ समय पहले Raw में ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच सिंगल्स मैच कराने के संकेत दिए गए थे। अगर आने वाले समय में यह मैच कराया जाता है तो फैंस को यह मैच देखने में काफी मजा आएगा।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में लंबे समय से ब्लू ब्रांड में अपना दबदबा बना रखा है। इस दौरान सुपरस्टार्स के लिए रोमन रेंस का सामना करना आसान नहीं रहा था और बता दें, हील सुपरस्टार के रूप में वापसी के बाद से ही रोमन को कोई हरा नहीं पाया है।

वहीं, रोमन रेंस, जॉन सीना, ऐज, डीमन फिन बैलर जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। अब रोमन रेंस के सामने ब्रॉक लैसनर नाम की चुनौती है और यह देखना रोचक होगा कि रोमन उन्हें हरा पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment