Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जिन्हें मैनेजर मिलने पर ज्यादा सफलता मिल सकती है 

WWE में कई सुपरस्टार्स को मैनेजर की जरूरत है
WWE में कई सुपरस्टार्स को मैनेजर की जरूरत है
Subham Pal
visit

WWE में किसी भी सुपरस्टार का सफल होना कई चीजों पर निर्भर करता है। हालांकि, सभी सुपरस्टार्स परफेक्ट नहीं होते हैं और कई ऐसे सुपरस्टार्स होते हैं जिनकी माइक स्किल्स काफी साधारण होती है। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स ऐसे भी होते हैं जो दर्शकों से जुड़ने में नाकाम रहते हैं। WWE में कई ऐसे उदाहरण मौजूद हैं जहां किसी सुपरस्टार के साथ मैनेजर लाये जाने की वजह से उस सुपरस्टार को काफी ज्यादा सफलता मिली थी।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) एक ऐसे ही सुपरस्टार हैं जिन्हें MVP के साथ आने के बाद काफी सफलता मिली थी। इसके अलावा रोमन रेंस (Roman Reigns) के भी हील सुपरस्टार के रूप में वापसी करने के बाद पॉल हेमन को साथ लाने की वजह से काफी सफलता मिली है। वर्तमान समय में भी WWE के कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें मैनेजर के साथ लाए जाने की वजह से काफी ज्यादा फायदा हो सकता है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

5- WWE सुपरस्टार कीथ ली

WWE सुपरस्टार कीथ ली को NXT में काफी ज्यादा सफलता मिली थी। हालांकि, मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है। वर्तमान समय में कीथ ली हील टर्न लेने की तैयारी कर रहे हैं और पिछले कुछ समय में वह कई डार्क मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो एडम कोल का मेन रोस्टर डेब्यू कराके उन्हें कीथ ली का मैनेजर बनाया जाना था, हालांकि, एडम कोल वर्तमान समय में AEW का हिस्सा बन चुके हैं।

देखा जाए तो कीथ ली के साथ मैनेजर लाए जाने की वजह से उन्हें काफी फायदा हो सकता है। यही कारण है कि कीथ ली की WWE टेलीविजन पर मैनेजर के साथ वापसी होनी चाहिए। अगर कीथ ली के साथ किसी को मैनेजर के रूप में लाया जाता है तो इससे कीथ ली का काम आसान हो जाएगा। इसके बाद कीथ को केवल अपने मैचों पर ध्यान होगा जबकि उन्हें फैंस के बीच हाइप करने की सारी जिम्मेदारी उनके मैनेजर की होगी।

4 & 3- WWE सुपरस्टार टी बार & मेस

Finally Mace and T-Bar look like a monster heel tag team 🔥😍 #WWERaw #Mace #TBar #TagTeamTurmoil https://t.co/pwNyWRAsyC

पिछले कुछ समय से टी-बार & मेस को WWE Raw के टैग टीम डिवीजन में मॉन्स्टर की तरह बुक किया जा रहा है। बता दें, कुछ महीने पहले इन दोनों के हर्ट बिजनेस में शामिल किये जाने की अटकलें लगाई जा रही थी, हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था।

अगर ये दोनों सुपरस्टार्स हर्ट बिजनेस जॉइन करते तो इन दोनों सुपरस्टार्स को काफी फायदा होता। वर्तमान समय में इन दोनों सुपरस्टार्स को मॉन्स्टर के रूप में जरूर बुकिंग मिल रही है लेकिन ये दोनों फैंस के साथ जुड़ने में नाकाम रहे हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ किसी मैनेजर को लाया जाता है तो वो मैनेजर इन दोनों सुपरस्टार्स को फैंस के बीच लोकप्रिय बनाने में मदद कर सकता है।

2- WWE सुपरस्टार शायना बैजलर

शायना बैजलर को शुरूआत में WWE मेन रोस्टर में काफी सफलता मिली थी, हालांकि, आगे चलकर उन्हें उनकी क्षमता के अनुसार इस्तेमाल नहीं किया गया। वहीं, इस हफ्ते Raw में शायना बैजलर एक बार फिर अपने पुराने खतरनाक रूप में दिखाई दी थीं।

अब जबकि शायना बैजलर, नाया जैक्स से अलग हो चुकी हैं इसलिए उनके साथ किसी मैनेजर को लाना उनके लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। बैजलर के साथ मैनेजर लाए जाने के बाद वह बैजलर को फीमेल मॉन्स्टर के रूप में हाइप कर सकता है और इस चीज का फायदा उठाकर बैजलर मेन रोस्टर में अपनी पहली सिंगल्स चैंपियनशिप जीत सकती हैं।

1- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

देेखा जाए तो कैरियन क्रॉस ने WWE मेन रोस्टर में आने के बाद से ही Raw में अपना दबदबा स्थापित किया है। हालांकि, इस दौरान क्रॉस दर्शकों के साथ जुड़ने में नाकाम रहे हैं और उन्हें एक मैनेजर की कमी साफ खल रही है। बता दें, स्कार्लेट NXT में क्रॉस की मैनेजर हुआ करती थीं और फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी।

यही नहीं, फैंस मेन रोस्टर में भी स्कार्लेट को कैरियन क्रॉस का मैनेजर बनाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, WWE फिलहाल क्रॉस का किसी मैनेजर के बगैर इस्तेमाल कर रही है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में स्कार्लेट को क्रॉस के साथ लाया जाता है या नहीं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now