Create

WWE के 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें Extreme Rules के बाद पुश मिल सकता है 

WWE Extreme Rules में कई सारे शानदार मैच देखने को मिले
WWE Extreme Rules में कई सारे शानदार मैच देखने को मिले
reaction-emoji
Ankit

WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी (Extreme Rules 2021) का शानदार अंत हुआ। इस पीपीवी में फैंस को एक्शन ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। हर मैच को फैंस ने काफी पसंद किया क्योंकि इसमें शानदार रेसलिंग स्किल्स के साथ साथ फ्यूचर की स्टोरीलाइंस भी दिखी। अब WWE अगले महीने सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट करने वाला है जिसमें रेसलर्स के ब्रांड की अदला बदली होने वाली है। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि किसको कौन सा ब्रांड मिलता है। इस ड्राफ्ट में Extreme Rules का बहुत बड़ा योगदान होगा क्योंकि पीपीवी की परफॉर्मेंस ही सुपरस्टार्स के ब्रांड को तय करने वाली है।

WWE के इस पीपीवी में कई सारे चैंपियनशिप मैच देखने को मिले थे लेकिन किसी में भी कोई बदलाव नहीं हुआ और हर चैंपियन ने अपने खिताब को रिटेन किया। ऐसे में कुछ ऐसे रेसलर्स भी सामने आए जिन्हें अब पुश मिलने वाला है। यहां हम बात उन रेसलर्स की करने वाले हैं जिनका करियर अब आगे बढ़ने वाला है।

5- WWE के यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट को इस पीपीवी में अपने टाइटल को रिटेन करना था और उन्होंने वैसा ही किया। जैफ हार्डी और शेमस के खिलाफ हाई वोल्टेज मैच में प्रीस्ट की जीत हुई और उन्होंने अपने टाइटल को रिटेन किया। अब WWE प्रीस्ट को अच्छा पुश देने का मन बना चुका है। प्रीस्ट को आगे बढ़ाने के लिए WWE के पूर्व चैंपियंस के खिलाफ मैच दे सकता है। इससे प्रीस्ट को काफी ज्यादा फायदा भी हो सकता है।

4- लिव मॉर्गन को मिल सकता है WWE में अच्छा पुश

लिव मॉर्गन का करियर WWE में काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। हालांकि मॉर्गन ने WWE Extreme Rules में अच्छा मैच कार्मेला के खिलाफ लड़ा। इस मैच में मॉर्गन ने जीत का स्वाद चखा और WWE यूनिवर्स को अपनी रेसलिंग स्किल्स को साबित किया। अब मॉर्गन को WWE ड्राफ्ट के दौरान बेहतर करियर के लिए RAW में भेज सकती है जिससे रेड ब्रांड के विमेंस डिवीजन को भी फायदा मिलेगा।

3-WWE सुपरस्टार नेओमी को मिली SmackDown में दिलचस्प स्टोरीलाइन

“Your wings already exist…all you have to do is FLY.” #feeltheglow https://t.co/xEGXT9Yi0Y

इसमें कोई शक नहीं है कि नेओमी एक शानदार सुपरस्टार हैं लेकिन उनको कहानी कभी अच्छी नहीं मिली। हालांकि अब उनको पुश मिलने वाला है। WWE Extreme Rules में भले ही उनका मैच नहीं था लेकिन उनके लिए स्टोरीलाइन मिल गई है। नेओमी की स्टोरीलाइन अब सोन्या डेविल के साथ शुरू होगी जो इस वक्त अथॉरिटी का हिस्सा हैं। माना जा रहा है कि नेओमी की पहली विरोधी हो सकती हैं।

2- जैफ हार्डी को पुश मिलना WWE में तय

WWE Extreme Rules में जैफ हार्डी का प्रदर्शन जानदार था और उन्होंने साबित कर दिया कि वो आज भी बेहतरीन रेसलिंग मैच दे सकते हैं। हालांकि जैफ हार्डी यूएस टाइटल अपने नाम नहीं कर पाए लेकिन जिस तरीके का परफॉर्मेंस उन्होंने दिया है उससे उनका करियर अभी और आगे जाने वाला है। जैफ के लिए बुकिंग इतनी अच्छी नहीं होती लेकिन उनके प्रदर्शन को हमेशा फैंस पसंद करते हैं। माना जा रहा है कि ड्राफ्ट में जैफ को RAW में ही रखा जाएगा।

1-WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर

🎶 I'M ON MY OWNAGAINST THE WALL 🎶HERE COMES THE E-S-T!#ExtremeRules @BiancaBelairWWE https://t.co/tqPEFM9PPd

WWE SummerSlam में बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को गंवा दिया था। इस बार WWE Extreme Rules में बियांका और बैकी का टाइटल मैच बुक किया गया। मैच में 80 प्रतिशत बियांका का दबदबा देखने को मिला और उन्होंने बैकी लिंच की हालत बुरी कर दी थी। जब ऐसा लगा कि बियांका जीत जाएगी तभी साशा बैंक्स की एंट्री हुई उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी। WWE ने बियांका को पिन नहीं होने नहीं दिया और उन्हें क्लीन लॉस से बचाया। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनको पुश मिलना जारी रह सकता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...