Create

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत जबरदस्त साबित हुआ, जिसमें कई नामी सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली। शो की शुरुआत रिडल (Riddle) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के फाइटिंग सैगमेंट से हुई। इस बीच एक पूर्व विमेंस चैंपियन, ट्रिपल एच (Triple H) के चहेते सुपरस्टार्स में से एक की वापसी भी हुई।

विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट को अपनी पहली फाइनलिस्ट मिल गई है और एक हॉल ऑफ फेमर को अपनी रियल लाइफ पार्टनर का साथ मिला है। Raw में परफॉर्म करने वाले अन्य सुपरस्टार्स ने भी इवेंट को यादगार बनाया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE दिग्गज का जल्द होने वाला है इन-रिंग रिटर्न

EXCLUSIVE: @trishstratuscom responds to @itsBayleyWWE following an eventful night of #WWERaw in Toronto! https://t.co/0ktV8TK9Di

जैसा कि हमने आपको बताया कि Raw में इस हफ्ते कई नामी सुपरस्टार्स की वापसी हुई, जिनमें WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस का नाम भी शामिल रहा। उनके वापसी सैगमेंट में बेली, इयो स्काई और डकोटा काई का दखल देखने को मिला, लेकिन तभी बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का, दिग्गज रेसलर का साथ देने के लिए बाहर आईं।

वहीं ट्रिश स्ट्रेटस ने अपने इन-रिंग रिटर्न के पुख्ता संकेत तब दिए जब उन्होंने बेली को चेतावनी दी कि अगर वो चुप नहीं हुई तो स्ट्रेटस उन्हें इन-रिंग रिटर्न करते हुए सबक सिखाएंगी। इस सैगमेंट को देखने के बाद इतना जरूर कहा जा सकता है कि ट्रिश, Clash at the Castle के 6-विमेन टैग टीम मैच में दखल देने वाली हैं।

#)विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट की पहली फाइनलिस्ट सामने आई

#IYOSKY and @ImKingKota are heading to the FINALS!#WWERaw https://t.co/a6yTNK1gfx

कुछ हफ्ते पहले WWE विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट की शुरुआत हुई, जिसके ब्रैकेट में 8 टीमों को शामिल किया गया था। इयो स्काई और डाकोटा काई अपनी वापसी के बाद से ही शानदार प्रदर्शन करती आ रही हैं और अभी तक उन्हें काफी मजबूत दिखाया गया है। Raw के हालिया एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और ओस्का की टीम को मात देकर वो टूर्नामेंट की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं।

उनकी भिड़ंत अब दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगी। आपको बता दें कि राकेल रॉड्रिगेज़ और आलिया की टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन दूसरा सेमीफाइनल स्पॉट एक फैटल-फोर-वे टैग टीम मैच से तय किया जा है। खैर इस समय इयो स्काई और डाकोटा काई अपने टैग टीम रन को इंजॉय कर रही हैं और देखना दिलचस्प होगा कि वो चैंपियन बन पाती हैं या नहीं।

#)डेक्स्टर लूमिस का शानदार पुश जारी

Dexter Lumis just kidnapped The Miz 👀 #WWERaw https://t.co/k0mvnBKBab

डेक्स्टर लूमिस ने कुछ हफ्ते पहले ही WWE में वापसी की है और तभी से उन्होंने Raw में तहलका मचाया हुआ है। रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में द मिज़ और चैम्पा vs एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले टैग टीम मैच चल रहा था, जिसमें एक बार फिर लूमिस ने दखल देकर बवाल मचाया।

उन्होंने द मिज़ को अपना निशाना बनाया और उन्हें पीटते-पीटते बैकस्टेज ले गए। लूमिस को मिज़ के साथ एंगल में जोड़ा जाना ही संकेत दे रहा है कि उनका पुश जबरदस्त रहने वाला है क्योंकि मिज़ को अपने साथी रेसलर्स को पुश दिलाने में महारत हासिल है।

#)क्या बैथ फीनिक्स का रिया रिप्ली से मैच होने वाला है?

Oh Rhea Ripley vs Beth Phoenix is coming😭 https://t.co/i0ImOEWPIV

कुछ महीनों पहले फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली ने मिलकर ऐज को द जजमेंट डे से बाहर कर दिया था। वहीं हील सुपरस्टार्स ने उसके बाद द मिस्टीरियोज़ को अपना निशाना बनाया, लेकिन SummerSlam 2022 में रेटेड-आर सुपरस्टार ने जजमेंट डे को सबक सिखाने के लिए धमाकेदार अंदाज में वापसी की।

Raw में इस हफ्ते ऐज और डेमियन प्रीस्ट का मैच हुआ, जिसमें रेटेड-आर सुपरस्टार विजयी रहे। वहीं मैच खत्म होने के बाद भी ऐज, प्रीस्ट पर हमला करने वाले थे तभी रिया रिप्ली ने पीछे से आकर उन्हें लो-ब्लो लगा दिया। तभी बैथ फीनिक्स ने वापसी कर अपने हस्बैंड को द जजमेंट डे से बचाया। फीनिक्स की वापसी से कयास लगाए जाने लगे हैं कि उन्हें केवल रिया रिप्ली को सबक सिखाने के लिए वापस लाया गया है।

#)ट्रिपल एच के एक और चहेते सुपरस्टार की हुई वापसी

JOHNNY GARGANO IS BACK!!!!!!!!!@JohnnyGargano has arrived on #WWERaw. https://t.co/KmPs8c3OTG

WWE के नए क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच एक के बाद एक पूर्व NXT सुपरस्टार्स की वापसी करवा रहे हैं। अभी तक कैरियन क्रॉस, डेक्स्टर लूमिस, इयो स्काई और डाकोटा काई वापसी कर चुके हैं, लेकिन Raw में इस हफ्ते इस लिस्ट में जॉनी गार्गानो का नाम भी जुड़ गया है।

उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी की, लेकिन तभी मिस्टर Money in the Bank थ्योरी ने दखल दिया। थ्योरी ने गार्गानो को अपने साथ आने का ऑफर दिया, लेकिन पूर्व NXT चैंपियन ने उन्हें सुपरकिक लगा दी। इस सैगमेंट का अंत दर्शा रहा है कि दोनों सुपरस्टार्स बहुत जबरदस्त फ्यूड में शामिल होने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...