Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

इस हफ्ते WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) से पूर्व आखिरी रॉ (Raw) एपिसोड को होस्ट किया, जिसकी शुरुआत ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने करते हुए मेनिया में रोमन रेंस (Roman Reigns) पर जीत का दावा किया। दूसरी ओर कुछ देर बाद रेंस ने भी प्रोमो कट करते हुए WrestleMania के अपने विरोधी पर तंज कसे।

इवेंट में रे मिस्टीरियो, ओमोस, साशा बैंक्स-रिया रिप्ली-नेओमी-लिव मॉर्गन की टीम, ऑस्टिन थ्योरी, ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro की DQ से जीत देखने को मिली। इसके अलावा केविन ओवेंस, बैकी लिंच और एजे स्टाइल्स के मनोरंजक सैगमेंट्स भी देखने को मिले। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में, जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)सैथ रॉलिंस को आखिरकार WWE WrestleMania में मैच मिला

सैथ रॉलिंस अभी तक उन सुपरस्टार्स में से एक रहे, जिन्हें WrestleMania 38 के कार्ड में जगह नहीं दी गई थी। वहीं अभी तक वो केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स को चैलेंज कर मेनिया में उनकी जगह लेने की कोशिश कर चुके थे, लेकिन नाकाम रहे। इस हफ्ते Raw में रॉलिंस की विंस मैकमैहन से मीटिंग हुई।

इस मीटिंग में विंस ने रॉलिंस को WrestleMania 38 में मैच देने की बात कही, लेकिन उनका विरोधी इवेंट के दिन ही सामने आएगा। पिछले काफी समय से खबरें सामने आती रही हैं कि WrestleMania 38 में कोडी रोड्स, रॉलिंस के प्रतिद्वंदी बनने वाले हैं मगर ये स्थिति अब WrestleMania के दिन ही साफ हो पाएगी।

#)केविन ओवेंस ने दिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के फाइटिंग सैगमेंट होने के संकेत

"@steveaustinBSR is NOT coming to the #KOShow to pick a fight with me because he knows what would happen if he picked a fight with @FightOwensFight!"#WrestleMania #WWERaw https://t.co/uyEI4QUkgM

WWE WrestleMania 38 में केविन ओवेंस, KO Show को होस्ट करने वाले हैं जिसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन उनके गेस्ट बनकर आएंगे। इस हफ्ते Raw में ओवेंस ने ऑस्टिन पर तंज कसे और कहा कि WrestleMania में उनका केवल इंटरव्यू सैगमेंट देखने को मिलेगा और कोई फाइटिंग नहीं होगी।

ओवेंस ने चाहे फाइटिंग ना करने की बात कही हो, लेकिन WWE टीवी पर उनके ऑस्टिन के लिए फाइटिंग शब्द का इस्तेमाल करने मात्र से ही संकेत मिल रहे हैं कि ऑस्टिन बहुत लंबे अरसे के बाद रिंग में किसी जबरदस्त फाइटिंग सैगमेंट का हिस्सा बनने वाले हैं।

#)WrestleMania 38 के लिए हुआ बड़े मैच का ऐलान

ओमोस इस समय उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें WWE में बहुत बड़ा पुश देने की कोशिश की जा रही है। एजे स्टाइल्स से अलग होने के बाद उन्हें एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर पुश दिया गया है और उसके बाद उन्हें अधिकांश वन-ऑन-वन मैचों में जीत मिलती आई है।

पिछले कुछ हफ्तों से खबरें बन रही थीं कि WrestleMania 38 में उनकी भिड़ंत बॉबी लैश्ले से हो सकती है और इस हफ्ते Raw में ये खबरें सच साबित हो गई हैं। Raw में हुए 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में ओमोस की द वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ जीत के बाद लैश्ले ने वापसी कर ओमोस पर अटैक कर दिया और इसी के साथ WrestleMania में उनके बीच धमाकेदार मैच का ऐलान किया गया।

#)WrestleMania से पहले बैकी लिंच को कमजोर दिखाया गया?

आपको बता दें कि WrestleMania 38 में बैकी लिंच को बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपने Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करना है। कुछ हफ्ते पहले बैकी ने ब्लेयर की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी, लेकिन इस हफ्ते Raw में ब्लेयर ने उस अटैक का बदला पूरा किया है।

Raw में बियांका ब्लेयर के सैगमेंट में बैकी लिंच ने दखल दिया और इस बीच मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन ने अपनी चैलेंजर के बाल काटने की कोशिश की, लेकिन अंत में ब्लेयर ने अपनी विरोधी को 2 बार KOD मूव देते हुए बैकी के ही बाल काट दिए। आमतौर पर जिस सुपरस्टार को किसी बड़े इवेंट से पूर्व कमजोर दिखाया जाता है, उसकी जीत की संभावनाएं अधिक होती हैं। इसलिए WrestleMania 38 में बैकी के सफल टाइटल डिफेंस का देखा जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

#)WrestleMania से पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया

The Tribal Chief is #WrestleMania ready!@WWERomanReigns plans on slaying The Beast on @WrestleMania Sunday.@HeymanHustle @WWEUsos #WWERaw https://t.co/jA534BoN75

WrestleMania 38 के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन के बीच विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच होने वाला है। ये मैच इसलिए भी ऐतिहासिक होगा क्योंकि इस मैच का विजेता अपने WWE करियर में पहली बार डबल चैंपियन बनेगा।

इस हफ्ते Raw की शुरुआत लैसनर ने की और अपने सैगमेंट में उन्होंने रेंस पर तंज कसते हुए उन्हें WrestleMania 38 में हराने का दावा किया। वहीं रेंस ने इस बात का जिक्र किया कि वो द बीस्ट को WrestleMania में कभी हरा नहीं पाए हैं और ये बात उन्हें गुस्सा दिलाती है। ट्राइबल चीफ ने कई अन्य बड़े दावे करते हुए WrestleMania में जीत का दावा किया।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now