WWE के 5 बड़े रैसलर्स जो विरोधी कंपनी AEW को जॉइन कर सकते हैं 

Both Nakamura and Ziggler could join AEW.

जब से द इलीट ने नए प्रोमोशन की घोषणा की है तबसे सब ऑल इलीट रैसलिंग के बारे में ही बात कर रहे हैं। पिछले साल ऑल इन शो काफी सफल रहा था और इस कारण इस नए प्रोमोशन को बनाया गया है। इस प्रोमोशन को कोडी रोड्स और द यंग बक्स मिलकर संभालेंगे और इसके खर्च की चिंता टोनी खान ने ली है। हाल ही में इन्होंने एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस किया था और यहां पर यह घोषणा की गई कि कंपनी में हमें ब्रिट ब्रेकर, पैक और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको देखने को मिलेंगे।

आइए जानें ऐसे पांच WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो विरोधी कंपनी ऑल इलीट रैसलिंग को जॉइन कर सकते हैं।

#5 जैक राइडर

Ryder could be a much bigger deal outside of WWE.

जैक राइडर काफी लंबे समय से WWE के लिए काम कर रहे हैं। एक समय ऐसा भी था जब इन्हें कंपनी में सफलता मिली। जैक ने टैग टीम, यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की लेकिन ज्यादा समय तक ऐसा नहीं रहा। फैंस इन्हें अभी भी पसंद करते हैं लेकिन कंपनी जैक को ज्यादा पुश नहीं देती है।

जैक के ऑल इलीट रैसलिंग में जाने से WWE को कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि यहां पर तो जैक की कदर कोई नहीं करता है। लेकिन शायद यह निर्णय जैक का रैसलिंग करियर पूरी तरीके से बदल देगा।

Get WWE News in Hindi Here

#4 डॉल्फ जिगलर

Ziggler has teased leaving the WWE multiple times in the past.

डॉल्फ जिगलर ने साल 2008 में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और इसके बाद से ही इन्होंने कंपनी में काफी कुछ हासिल कर लिया है। वह दो बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ-साथ पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रह चुके हैं। इसके अलावा जिगलर ने टैग टीम चैंपियनशिप और साल 2012 का स्मैकडाउन मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस जीता था। जिगलर को WWE से बाहर देखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन ऑल इलीट रैसलिंग में इन्हें WWE से ज्यादा चीजें दी जा सकती है। करियर WWE से भी अच्छा होगा।

#3 शिंस्के नाकामुरा

Nakamura is a former US Champion.

शिंस्के नाकामुरा दो बार के NXT चैंपियन चुके हैं और मेन रोस्टर में आने के बाद से ही वह कहीं हास्यजनक पलों का हिस्सा रह चुके हैं। साल 2017 में इन्होंने स्मैकडाउन लाइव में कदम रखा था। इसके बाद कंपनी ने नाकामुरा को थोड़ा पुश दिया और साल 2018 में इन्होंने मेंस रॉयल रंबल मैच भी जीता था।

WWE के बाहर नाकामुरा को काफी अच्छी तरीके बुक से किया जा सकता है और इस समय इनके विरोधी कंपनी में जाने से फैंस भी काफी खुश हो जाएंगे।

#2 द रिवाइवल

If they don't win the RAW Tag Titles, the Revival should go.

इस समय एक और टैग टीम है जिसका इस्तेमाल खराब तरीके से किया जा रहा है। यह टीम कोई और नहीं बल्कि द रिवाइवल है। यह जोड़ी स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर की है।

यह दोनों कई मुकाबले पहले हार चुके हैं और ऐसा लगता नहीं है कि कंपनी में इन्हें एक बड़ा पुश मिलेगा। अगर इस साल यह दोनों चैंपियन नहीं बनते हैं तो शायद हमें द रिवाइवल ऑल इलीट रैसलिंग में दिख सकती है।

#1 एजे स्टाइल्स

Styles has held the WWE Championship on two occasions.

एजे स्टाइल्स का कॉन्ट्रैक्ट इस साल अप्रैल महीने में खत्म हो जाएगा और कंपनी उम्मीद कर रही है कि स्टाइल्स एक बार फिर से री-साइन कर लेंगे। पिछले कुछ समय से अफवाहें आ रहे हैं कि स्टाइल्स कंपनी के लिए ही काम करते रहेंगे लेकिन अगर ऑल इलीट रैसलिंग स्टाइल्स को WWE से दूर करने में कामयाब हो जाती है तो यह उनके लिए काफी बड़ी चीज साबित होगी।

स्टाइल्स एक नई कंपनी में शानदार काम कर सकते हैं और इससे AEW को भी काफी फायदा हो सकता है। अब देखना होगा की स्टाइल्स WWE के लिए ही काम करना जारी रखते हैं या फिर वह दूसरी कंपनी को जॉइन कर लेंगे।

लेखक- थॉमस लॉसन, अनुवादक- ईशान शर्मा

Quick Links

App download animated image Get the free App now