Create
Notifications

5 रेसलिंग दिग्गज जो WWE और AEW में नजर आए हैं 

WWE को हर कदम पर AEW अच्छी टक्कर दे रहा है
WWE को हर कदम पर AEW अच्छी टक्कर दे रहा है
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE और AEW इस वक्त एक दूसरे को कांटे की टक्कर दे रहा है। WWE की कंपनी से काफी सारे रेसलर्स ने नई रेसलिंग कंपनी AEW का हाथ थाम लिया है। हालांकि WWE ने अपने कुछ बड़े स्टार्स को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। WWE से निकाले गए ज्यादातर रेसलर्स, ऑफिशियल्स AEW का हिस्सा बन चुके हैं।

कुछ ऐसे नाम भी है जिनका काम और कद WWE में काफी बड़ा था। AEW के बारे में ये बोल सकते हैं कि वो सभी WWE के रेसलर्स को अच्छा मंच दे रहा है जिससे वो अपनी रेसलिंग स्किल्स को दिखा सते हैं। इस लिस्ट में दिग्गज से लेकर युवा रेसलर्स भी मौजूद है। AEW तेजी से आगे बढ़ रही है और कई रेसलर्स WWE की बजाए इस नई रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बनने को तैयार है।

Sting wasn't having it 😂(via @AEW) https://t.co/YYEFI85TiA

इसमें कोई शक नहीं है कि WWE इस वक्त रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी में से एक है। हालांकि AEW भी उसे कदम कदम पर चुनौती दे रहा है। AEW ने कुछ सालों में बड़ा नाम कमा लिया है। वहीं कुछ ऐसे रेसलर्स और दिग्गज भी है जो दोनों कंपनी का हिस्सा रह चुके हैं और अच्छा काम कर चुके हैं । आपको बता दें कि WWE के कई रेसलर्स विंस के साथ अपने काम को लेकर खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने AEW का हाथ भी थामा है। चलिए आपको बताते हैं उन पांच दिग्गजों के बारे में जिन्होंने दोनों कंपनियों में दस्तक दी है।

5- WWE की पूर्व चैंपियन जैज

.@trishstratuscom, @REALLiSAMARiE and @Phenom_Jazz square off for the WWE Women's Title at #WrestleMania XIX: Courtesy of @peacockTV and @WWENetwork.FULL MATCH ▶️ ms.spr.ly/6017VRcwc https://t.co/Cod0VO3Vxw

ECW में डेब्यू करने के बाद जैज को तुरंत WWE के लिए चुना गया। इस दौरान उनका पहला टाइटल रन विमेंस चैंपियनशिप के लिए था। उन्होंने WWE में उन्होंने तगड़ा नाम कमा लिया। इसके अलावा उन्होंने NWA में भी रेसलिंग की और साल 2019 में AEW में उन्होंने हिस्सा लिया। जैज ने AEW के ऑल आउट में हुई ैसिनो बैटल रॉयल में हिस्सा लिया था लेकिन OBD ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now