Create
Notifications

WWE के 6 सुपरस्टार्स जो चैंपियन बिग ई के असल जिंदगी में दोस्त है

WWE में काफी सारे रेसलर्स एक दूसरे के असल जिंदगी में दोस्त हैं
WWE में काफी सारे रेसलर्स एक दूसरे के असल जिंदगी में दोस्त हैं
Ankit
visit

WWE में बिग ई (Big E) ने टैग टीम डिवीजन में काफी नाम कमाया लेकिन जब उन्होंने WWE Money In The Bank को जीता तब साफ हो गया था कि WWE उनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है। WWE Raw के एपिसोड में बिग ई ने चैंपियन बॉली लैश्ले (Bobby Lashley) पर अपना ब्रीफकेस कैश किया और टाइटल को जीता लिया। अब WWE में बिग ई चैंपियन बन चुके हैं। बिग ई की इस जीत के बाद दुनियाभर से सोशल मीडिया पर बधाई संदेश आ रहे हैं।

बिग ई अब WWE के सबसे बड़े फेस बन गए हैं और जिस पल का बिग ई के फैंस को इंतजार था वो पूरा हो गया। बिग ई ने हमेशा से फैंस के लिए रिंग में अच्छा काम किया जबकि एंटरटेन करने में भी उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी। बिग ई ने WWE में रहते हुए काफी सारे दोस्त कमाए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि उन 6 सुपरस्टार्स के बारे में जो असल में बिग ई के दोस्त है।

6-5 WWE सुपरस्टार्स जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन

इसमें कोई शक नहीं है कि न्यू डे की पूरी टीम असल जिंदगी में दोस्त हैं। जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन ने एक साथ लंबे समय तक काम किया है। रिंग के साथ साथ इन तीनों को रिंग के बाहर भी एक साथ देखा गया है। रिंग में इन तीनों की कमेस्ट्री को तोड़ना नामुमकिन था। अपने अच्छे तालमेल के कारण इन्होंने एक वक्त WWE की टैग टीम डिवीजन पर राज किया था।

न्यू डे की टीम से कोफी किंग्सटन को पहले WWE चैंपियन बनाया गया। उसके बाद अब बिग ई को ये टाइटल सौंपा है। कोफी के वक्त WWE WrestleMania 35 में जीत के जश्न में तीनों शामिल थे। वैसा ही नजारा Raw में देखने को मिला, जबकि बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराया और पहली बार WWE का टाइटल जीता

Morning thoughts:@WWEBigE winning the title is really good for pro wrestling. He’s a genuine person who loves what he does and wants nothing but the best for everyone around him. Top tier human and I’m proud to call him my brother https://t.co/oVoXvGGrRN

4- WWE सुपरस्टार बैकी लिंच

WWE में बैकी लिंच एक बहुत बड़ी सुपरस्टार हैं लेकिन बिग ई के साथ उनकी दोस्ती काफी अच्छी है। बिग ई और बैकी लिंच ने रिंग में एक साथ काम नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर कमेंट करते वो अपनी दोस्ती के बारे में सभी फैंस को बता देते हैं। बैकी लिंच की मां को लेकर बिग ई ने एक बार काफी मजाकिया कमेंट भी किया था।

3- WWE सुपरस्टार कार्मेला

WWE में कार्मेला और बिग ई ने WWE मिस्क्ड मैच चैलेंज 2018 में एक साथ काम किया था। इस जोड़ी ने काफी अच्छा काम किया था और फैंस को ये टीम पसंद आई थी। इस टूर्नामेंट के बाद कार्मेला और बिग ई में असल जिंदगी में दोस्ती बढ़ गई। एक इंटरव्यू में कार्मेला से पूछा गया था बिग ई के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वो बिग ई के साथ एक बार फिर से काम करना पसंद करेंगी।

2- WWE दिग्गज जॉन सीना

WWE दिग्गज जॉन सीना के नेचर के बारे में सभी लोग जानते हैं लेकिन ये लोग कम जानते होंगे कि सीना और बिग ई बहुत बढ़िया दोस्त है। दोनों ही अपने प्रोमो और काम के लिए जाने जाते हैं इसलिए इनका रिश्ता भी काफी मजबूत है। भले ही सीना और बिग ई को एक साथ रिंग में कम काम करते हुए देखा गया है लेकिन दोनों एक साथ जिम में मेहनत करते हुए देखे गए हैं।

1- WWE सुपरस्टार सिजेरो

WWE में बिग ई और सिजेरो ने कई बार रिंग में एक साथ काम किया है। दोनों ने सिंगल्स मैच लड़े हैं जबकि पूरी न्यू डे के खिलाफ सिजेरो ने टैग मैच भी लड़े हैं। सिजेरो को काफी बार न्यू डे के साथ देखा गया है जिससे अंदाजा लग जाता है कि ये सभी लोग असल जिंदगी में अच्छे दोस्त है। सिजेरो , जेवियर वुड्स के UpUpDownDown शो के अहम हिस्सा हैं।

Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now