WWE को Royal Rumble 2024 से हुआ बहुत बड़ा फायदा, वापसी करने वाले पूर्व चैंपियन ने भी रचा इतिहास 

WWE ने Royal Rumble में बनाए नए कीर्तिमान
WWE के लिए Royal Rumble 2024 काफी ज्यादा फायदेमंद साबित हुआ

WWE: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) प्रीमियम लाइव इवेंट अब खत्म हो चुका है। यह इवेंट कंपनी के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद हुआ है और इसके साथ ही शो में वापसी करने वाली पूर्व चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने भी इतिहास रच दिया है।

Fightful Select के अनुसार इस साल Royal Rumble को सबसे ज्यादा व्यूअरशिप मिली है। इसके साथ ही WWE को अब तक किसी भी WrestleMania के अलावा सबसे ज्यादा ऑडियंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट में मिली है।

यह इवेंट सिर्फ कंपनी ही नहीं बल्कि रेसलर्स के लिए भी यादगार रहा है। इस इवेंट में नटालिया ने पहले तो लिव मॉर्गन ने तीसवें नंबर पर एंट्री की थी। नटालिया को इक्कीस मिनट बाद टीगन नॉक्स ने मैच से बाहर किया था जबकि लिव को बेली द्वारा एलिमिनेट किया गया था। लिव और नटालिया ने अब लगातार सात Royal Rumble मैचों में हिस्सा ले लिया है। उन्होंने इतिहास रच दिया और ऐसा कारनामा करने वाली पहली सुपरस्टार बनी हैं।

आपको बता दें कि विमेंस Royal Rumble मैच को बेली ने जीता, उन्होंने अंत में लिव मॉर्गन को एलिमिनेट किया था। बेली अपने करियर में पहली बार इस मुकाबले को जीतने में कामयाब हुई थीं। Raw में जरूर पूर्व चैंपियन ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो WrestleMania में किस चैंपियनशिप के लिए जाने वाली हैं, लेकिन SmackDown में वो जरूर अपना फैसला बताने वाली हैं।

WWE सुपरस्टार Liv Morgan मौजूदा चैंपियन को चैलेंज करना चाहती हैं

लिव मॉर्गन ने भले ही Royal Rumble मैच नहीं जीता हो लेकिन वह फिर भी WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को चैलेंज करना चाहती हैं। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट को रिया रिप्ली की तरफ से जवाब भी प्राप्त हुआ है। वैसे एक समय पर लिव और रिया ने एक टैग टीम के तौर पर भी काम किया है।

हालांकि, रिया रिप्ली द्वारा दिए गए धोखे के कारण इस टीम का अंत देखने को मिला था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी मुकाबला पिछले साल मार्च में देखने को मिला था, जहां जीत रिप्ली की हुई थी। देखना होगा कि कंपनी दोनोंं स्टार्स के बीच मैच कब बुक करती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now