Create

WWE ने WrestleMania 38 के बड़े मैच में किया चौंकाने वाला बदलाव, दिग्गज करेगा दुश्मन की बुरी हालत?

WWE WrestleMania में बड़ा सेलिब्रिटी मैच होगा
WWE WrestleMania में बड़ा सेलिब्रिटी मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 में सैमी जेन (Sami Zayn) और जॉनी नॉक्सविल (Johnny Knoxville) के बीच मैच देखने को मिलेगा। फैंस इस सेलिब्रिटी मैच के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। WWE ने इस मैच में एक बड़ी शर्त को जोड़ा है। Jackass के स्टार ने डे 1 (Day 1) इवेंट के दौरान ऐलान करते हुए बताया था कि वो रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में शामिल होने वाले हैं।

सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच इसके बाद से ही दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों की स्टोरीलाइन काफी आगे बढ़ गई है और इसी कारण मैच को रोचक बनाने के लिए एक नियम को जोड़ने का निर्णय लिया गया है। SmackDown के एपिसोड में सैमी जेन का एक सैगमेंट देखने को मिला था।

उन्होंने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए जॉनी नॉक्सविल पर निशाना साधा और मैच में 'Anything Goes' शर्त को जोड़ने की मांग रखी। इसका अर्थ है कि मैच में कुछ भी हो सकता है और यहां दोनों रेसलर्स को रोकने वाला कोई नहीं रहेगा। SmackDown के इसी एपिसोड में जॉनी ने चुनौती को स्वीकारा।

प्रसिद्ध एक्टर का एक वीडियो पैकेज देखने को मिला। उन्होंने सैमी जेन के बारे में बात की और फिर मैच में शर्त को जोड़ने के चैलेंज को स्वीकारा। WWE ने आधिकारिक रूप से मैच में इस नियम को शामिल कर दिया है।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल की दुश्मनी रोचक रही है

"I accept, shnookums!"If @SamiZayn wants ANYTHING GOES at #WrestleMania Sunday, he's got it! @realjknoxville #SmackDown https://t.co/eevfwFXZMr

पहले फैंस को दोनों की दुश्मनी में रुचि नहीं थी। हालांकि, धीरे-धीरे स्टोरीलाइन काफी रोचक बन गई है। जॉनी की वजह से सैमी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार गए थे। बाद में उन्होंने सैमी का निजी फोन नंबर लीक कर दिया। इसी वजह से लगातार जेन परेशान नजर आ रहे हैं। सैमी जेन का WrestleMania में रिकॉर्ड अच्छी नहीं रहा है।

उन्हें इस बड़े इवेंट में कई अहम मैचों के दौरान हार का सामना करना पड़ा है। WrestleMania 38 में सैमी जेन के पास थोड़ा फायदा होगा क्योंकि उन्हें रेसलिंग का अनुभव है जबकि जॉनी नॉक्सविल सिर्फ एक एक्टर हैं। हालांकि, इस मैच में किसी तरह से जॉनी को एक बड़ी जीत मिल सकती है।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...