Create

Extreme Rules पीपीवी के लिए WWE ने 2 बड़े चैंपियनशिप मैचों का किया ऐलान

WWE Extreme Rules के लिए बड़े मैचों का हुआ ऐलान
WWE Extreme Rules के लिए बड़े मैचों का हुआ ऐलान

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के लिए इस हफ्ते रॉ (Raw) में शानदार बिल्डअप देखने को मिला। कई बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान भी हो चुका है। WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का मुकाबला शेमस (Sheamus) के साथ होगा। वहीं Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का मुकाबला एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के साथ होगा। एलेक्सा ब्लिस को बहुत टाइम बाद टाइटल मैच मिला हैं और इस बार वो कुछ नया जरूर करेंगी।

WWE Extreme Rules पीपीवी का आयोजन 26 सितंबर को होगा

WWE Raw में शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच शानदार मैच हुआ। इस मैच का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया गया था। शर्त के अनुसार जो भी इस मैच को जीतेगा उसे डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिल जाएगा। मैकइंटायर और शेमस ने फैंस को बहुत अच्छा मैच इस बार दिया। दोनों की केमिस्ट्री रिंग में अच्छी लगी।

कई बार ऐसा लगा कि मैकइंटायर ये मैच जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शेमस ने शानदार अंदाज में इस मैच में जीत हासिल कर ली। शेमस को एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप मैच मिल गया। शेमस पिछले महीने ही इस चैंपियनशिप को हारे हैं और वो इस बार जरूर अपना टाइटल वापस लाने की कोशिश करेंगे।

Raw में इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला नाया जैक्स के साथ विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ। नाया जैक्स ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन शायना बैजलर की वजह से उन्हें नुकसान उठाना पड़ा। इसका पूरा फायदा फ्लेयर ने उठाया और अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

मैच के बाद एलेक्सा ब्लिस स्क्रीन पर नजर आ गई थीं और उन्होंने फ्लेयर को प्लेग्राउंड में बुलाया। फ्लेयर ने इस चीज के लिए मना कर दिया और इसके बाद खुद लिली के साथ एलेक्सा रिंग में आ गईं। ब्लिस ने शार्लेट फ्लेयर की Raw विमेंस चैंपियनशिप की तरफ इशारा किया। इसके बाद शार्लेट ने भी ब्लिस के चैलेंज को स्वीकार कर लिया। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

26 सितंबर को Extreme Rules का आयोजन होगा और इसके लिए शानदार बिल्डअप दोनों ब्रांड्स में चल रहा है। मैच कार्ड इस बार काफी मजबूत लग रहा है। जल्द ही इसमें कुछ और बड़े मैच जोड़े जाएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment