Create
Notifications

रोमन रेंस की Raw में एक बार फिर होगी धमाकेदार एंट्री, WWE ने किया तारीख का ऐलान?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई
PANKAJ

WWE में अब रोमन रेंस (Roman Reigns) का प्रयोग कंपनी अलग-अलग तरह से कर रही है। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ब्रांड-टू-ब्रांड काम रोमन रेंस करेंगे। कुछ हफ्ते पहले रेड ब्रांड में रोमन रेंस ने एंट्री कर दो मैच लड़े थे। इससे रेड ब्रांड को काफी फायदा हुआ था। एक बार फिर रेड ब्रांड में रोमन रेंस एंट्री करेंगे। 29 नवंबर को होने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए कंपनी ने अभी से रोमन रेंस को एटवर्टाइज करना शुरू कर दिया है। UBS एरीना, न्यूयॉर्क में इस एपिसोड का आयोजन होगा।

WWE Raw में फिर होगी रोमन रेंस की एंट्री

नवंबर में रेड ब्रांड में रोमन रेंस आएंगे। इसका सीधा-सीधा मतलब है कि Survivor Series पीपीवी को प्रमोट करने के लिए वो एंट्री करेंगे। WWE के इस बड़े पीपीवी को रोमन रेंस हेडलाइन करेंगे। शायद इस लिहाज से वो रेड ब्रांड में एंट्री करेंगे। WWE ने रोमन रेंस के लिए बहुत तगड़े प्लान तैयार किए हैं। फैंस भी काफी उत्सुक रोमन रेंस को लेकर हैं।

🔥 JUST ANNOUNCED: “The Head of the Table” Universal Champion @WWERomanReigns will be live at UBS Arena for @WWE Monday Night RAW on 11/29! #WWERAW #WWELongIslandGet tickets now: go.ubsarena.com/WWETW https://t.co/eowx5N6gF2

रेड ब्रांड में रोमन रेंस के आने के कई कारण और भी सामने आ रहे हैं। रेड ब्रांड के एपिसोड के बाद AEW का शो भी इस एरीना में होगा। टिकट सेल की वजह से WWE ये कदम उठा सकता है। रोमन रेंस अगर आएंगे तो फैंस उन्हें देखने जरूर जाएंगे। इसके अलावा डार्क मैच का हिस्सा भी रोमन रेंस बन सकते हैं। पिछली बार रोमन रेंस के रेड ब्रांड में आने से व्यूअरशिप को भी बहुत फायदा हुआ था। ऐसा कहा जा रहा था कि वो फिर से रेड ब्रांड में एंट्री करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रेड ब्रांड की व्यूअरशिप का हाल पिछले एक साल से बहुत बुरा चल रहा है। हालांकि WWE ड्राफ्ट के दौरान अब कई बड़े सुपरस्टार्स को रेड ब्रांड में डाल दिया गया है। सैथ रॉलिंस, ऐज और बैकी लिंच रेड ब्रांड में नजर आएंगे। ऐसा लग रहा है कि अब व्यूअरशिप में कुछ बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। अगर व्यूअरशिप सही रहेगी तो फिर रोमन रेंस के प्लान में बदलाव भी हो सकता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...