Create
Notifications

WWE न्यूज़: "सभी WWE सुपरस्टार्स को मुझे शुक्रिया कहना चाहिए"

Jericho and Vince
Amit Shukla

क्रिस जैरिको ने टीवी इनसाइडर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया कि WWE सुपरस्टार्स को उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए। पहले यूनिफाइड चैंपियन ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जबतक उन्होंने कंपनी नहीं छोड़ी थी तबतक रैसलर्स को वो पैसे नहीं मिलते थे जितने अब मिलते हैं। ये उनके काम का कमाल ही है कि जो लोग कभी भी टीवी पर नहीं आते थे वो अब $400,000, $500,000 की डील पा रहे हैं।

1999 में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने WCW में अपने काम से सबको काफी इम्प्रेस किया था। वो एक लंबे समय तक रैसलिंग की इस सबसे बड़ी कंपनी के साथ जुड़े रहे। इस साल की शुरुआत में उन्होंने AEW की तरफ रुख किया। ये उनकी सबसे बड़ी और अच्छी डील है। इसके तुरंत बाद WWE ने उन्हें बैन कर दिया।

AEW के पहले शो डबल और नथिंग के प्रोमोशन के लिए उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में एक शो के दौरान दखल दिया। इसकी वजह से कई इंडिपेंडेंट रैसलर्स और कैनी ओमेगा ने उनका विरोध किया और ये एक ज़बरदस्त लड़ाई का हिस्सा बन गया। उन्होंने कहा कि ना चाहते हुए भी इस समय WWE और AEW के बीच एक लड़ाई की शुरुआत हो गई है। उनके मुताबिक एक कदम ने रैसलिंग की दिशा बदल दी है और इसके लिए WWE सुपरस्टार्स को उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए।

क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के बीच AEW के शो डबल और नथिंग के दौरान एक मैच होगा जो 25 मई को एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरीना में लड़ा जाएगा। इस मैच से पहले कंपनी और उससे जुड़े रैसलर्स शो और उसके मैचेज को प्रोमोट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...