WWE ने मेन रोस्टर में तूफानी डेब्यू करने वाले भारतीय रेसलर के नाम में फिर किया बदलाव, हाल में पूरे रोस्टर को दी थी धमकी

veer mahaan name change raw
WWE ने भारतीय रेसलर के नाम में किया बदलाव

WWE: WWE में क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने कंपनी में कई बड़े बदलाव किए हैं। इन बदलावों में रेसलर्स को उनका पूरा नाम वापस देना भी शामिल है। उदाहरण के तौर पर मैट रिडल (Matt Riddle) और ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को पूरा नाम वापस मिल चुका है। अब इस लिस्ट में भारतीय रेसलर वीर महान (Veer Mahaan) का नाम भी जुड़ गया है।

Raw के हालिया एपिसोड में द इंडस शेर के प्रोमो के दौरान स्क्रीन पर 'वीर महान' लिखा देखा गया था। आपको याद दिला दें कि काफी समय से उन्हें केवल 'वीर' नाम से पुकारा जा रहा था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे आने वाले शोज़ में वो अपने पूरे नाम के साथ परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे।

हालांकि WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर अब भी उनका नाम केवल वीर है, लेकिन बहुत जल्द इसे अपडेट किया जा सकता है। ये कंपनी में एक अच्छा बदलाव है क्योंकि काफी समय पहले नाम और उपनाम को साथ रखने को गलत माना जाता था।

क्या The Indus Sher को WWE Raw में बड़ा पुश मिलने वाला है?

WWE Draft 2023 में भारतीय रेसलर्स की टीम, द इंडस शेर (जिंदर महल, वीर महान और सौरव गुर्जर उर्फ सांगा) को NXT से Raw का हिस्सा बनाया गया था। ड्राफ्ट के बाद ट्रिपल एच की ओर से एक अच्छी चीज़ ये देखी गई है कि NXT से मेन रोस्टर पर आए रेसलर्स को वीडियो पैकेज के जरिए काफी हाइप किया जा रहा है।

वो दौर अब पुराना हो चुका है जब NXT सुपरस्टार्स को अधिक तवज्जो ना देते हुए कंपनी उन्हें बहुत कम टीवी टाइम देती थी। वीर महान और सांगा ने हाल ही में लोकल रेसलर्स की टीम को मात दी थी, वहीं जिंदर महल बार-बार ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि द इंडस शेर यहां राज करने आया है। ये बातें दर्शा रही हैं कि WWE ने भारतीय रेसलर्स की टीम के लिए बड़े प्लान तैयार किए हैं और बहुत जल्द उन्हें पुश दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।