Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: अगर चीज़ें नहीं बदली तो AEW में आने के लिए कई सारे रैसलर्स WWE को छोड़ देंगे- क्रिस जैरिको

ANALYST
न्यूज़
Published Jun 21, 2019
Jun 21, 2019 IST

क्रिस जैरिको और विंस मैकमैहन
क्रिस जैरिको और विंस मैकमैहन

क्रिस जैरिको ने हाल ही में आरटी अमेरिका को अपना इंटरव्यू दिया और जब उनसे पूछा गया कि वह WWE के प्रोडक्ट और उनके द्वारा दिए जाने वाले लाभ के बारे में बात क्या सोचते हैं। इस पर उन्होंने बताया कि अगर WWE ने चीज़ें नहीं बदली तो WWE रैसलर कंपनी छोड़ AEW में शामिल हो सकते हैं।

WWE का हाल ही के कुछ महीनों से समय अच्छा नही चल रहा है क्योंकि WWE के कई सुपरस्टार WWE से खुद को रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी और WWE के हाल ही के कुछ महीनों की रॉ और स्मैकडाउन टीवी शो की व्यूवरशिप में भारी गिरावट आई।

आरटी अमेरिका शो पर जेसी वैंच्यूरा के साथ बातचीत करते हुए क्रिस जैरिको ने रैसलिंग में हेल्थकेयर का कितना महत्व है, इस बारे में बात की।

''हम जो रैसलिंग कर रहे हैं, उसके लिए किसी भी कम्पनी से अच्छी हेल्थकेयर सेवा पाना कठिन है। वहीं दूसरी ओर AEW के द्वारा मिलने वाली हेल्थकेयर सेवा सभी कर्मचारीयों के लिए है। यह सब चीजें हैं जो मेरे WWE छोड़ने का कारण बनी और किसी भी व्यक्ति द्वारा उस जगह को छोड़ना कठिन होता है, जहाँ आप 18 तक काम किया हो।''

उन्होंने बताया कि WWE छोड़ AEW के साइन करने का कारण यह भी है, यहां एक अच्छे ऑफर ने के साथ-साथ ही हेल्थकेयर और अन्य सुविधा मिली, जो उन्हें WWE नहीं दे सकती थी। उनका कहना था कि अगर WWE इन चीज़ों को नही बदलती है तो अन्य रैसलर भी उनकी तरह WWE छोड़ AEW में आ जायेंगे।

9 बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने कहा, ''अगर हम बिजनेस के तौर पर देखें तो AEW का ऑफर WWE से बेहतर था क्योंकि यहाँ हेल्थकेयर के साथ अन्य सुविधा भी मिल रही थी और यह बढती रहेगी। इस वजह बहुत से रैसलर WWE छोड़ AEW में आने लगेंगे और ऐसा होना शुरू भी हो गया है। ''

क्रिस जैरिको ने AEW के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...