COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो: जब SummerSlam में शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच की एंट्री के वक्त चली गोलियां

SENIOR ANALYST
62   //    07 Aug 2018, 17:52 IST

लगातार चौथी बार ब्रुकलिन में समरस्लैम का आयोजन 19 अगस्त को इस बार होगा।  इसके लिए कई मैच तैयार कर दिए गए हैं जबकि कुछ मैच को कार्ड में डाला जाना अभी बाकी है। रैसलमेनिया के बाद WWE का बड़ा इवेंट समरस्लैम को ही  माना जाता है क्योंकि इस पीपीवी में दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स का मैच होता है।

समरस्लैम कई माइनों से काफी खास है क्योंकि इसमें हर बार जबरदस्त मैच देखने को मिलते हैं। समरस्लैम में कई सारे पल ऐसे भी है जिसको आज भी याद किया जाता है। इस साल भी कई शानदार मैच देखने को मिलेंगे। इतिहास में भी देखा जाए तो कई शानदार मैच यहां हुए हैं। लेकिन एक खास पर आपको दिखाते हैं कि कैसे साल 2009 की समरस्लैम में ट्रिपल एच की एंट्री हुई। और वो हमेशा के लिए फैंस के जेहन में बस गया।

दरअसल 2009 समरस्लैम में ़डीएक्स का मुकाबला लैगेसी के साथ हुआ था। ट्रिपल एच के साथ इसमें शॉन माइकल्स भी थे। दोनों ने काफी रोमांचक जीत हासिल की। कोडी रोड्स को सुपरकिक मारकर शॉन माइकल्स ने ये मैच जीत लिया था।

DX की एंट्री लेकिन काफी खास थी। शायद ही इतिहास में इससे अच्छी एंट्री कहीं देखने को मिली होगी। एंट्री के दौरान दोनों युद्ध का टैंक लेकर आए, आर्मी मैन ने गोलियां चलाई जिसके बाद इन सुपरस्टार्स की एंट्री हुई। आज भी फैंस इस एंट्री को सबसे समरस्लैम की सबसे ज्यादा जबरस्दत एंट्री मानते है।

फायर वर्क्स अब WWE में खत्म कर दिए है लेकिन कंपनी अपने फैंस को खुश रखने के लिए कुए एंट्री के लिए स्पेशल प्लान बना सकती है। ट्रिपल एच की एंट्री वैसे भी फैंस के लिए खास होती है। रैसलमेनिया में हर साल उनकी एंट्री लाजवाब होती है। समरस्लैम भी इन्हीं कारणों से काफी स्पेशल हो जाती है। इस बार के समरस्लैम में भी फैंस यहीं देखना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...