WWE न्यूज: ट्विटर के जरिए WWE विमेंस रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेने वालीं सुपरस्टार्स की नामों का करेगी एलान

Enter caption

रॉयल रंबल मैच उस शो का हिस्सा है जिसमें 30 रैसलर्स एक दूसरे से लड़ते हैं और जीतने वाला अपने पसंद के चैंपियन को चैलेंज करता है और इस साल कंपनी ने महिला रैसलर्स वाले मैच के प्रतियोगियों की घोषणा ट्विटर के द्वारा करने की योजना बनाई है। पिछले साल से कंपनी ने इस शो में महिला रैसलर्स के मैच की घोषणा की थी जो काफी सफल रहा और फैंस के द्वारा पसंद किया गया। भारत के समय के हिसाब से इसके एलान की शुरूआत आज रात 10 बजे से होगी।

इस मैच ने कंपनी को कुछ नए शोज और टाइटल्स को लाने के लिए प्रेरित किया और उसी प्रयास में हम कंपनी को एक ऐसी घोषणा करते हुए देखेंगे जो अबतक नहीं हुई है। ये बात तो सभी जानते हैं कि इस मैच में 30 रैसलर्स की ज़रूरत रहती है, और सिर्फ एक ही बार कंपनी ने इससे ज़्यादा रैसलर्स इस मैच में लड़वाए थे।

एक अच्छे प्रयास के तहत जब कंपनी ने महिला रैसलर्स के रॉयल रंबल मैच की घोषणा की थी उस समय काफी लोग इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं थे कि क्या ये मैच वाकई में होगा और अगर ऐसा होगा तो विजेता कौन बनेगा। एक प्रतियोगी के तौर पर हर महिला रैसलर ने अपना ज़बरदस्त प्रदर्शन दिया और उसी का परिणाम था कि मैच के दौरान दिस इज़ ऑसम के चैंट्स भी लगे।

इस समय चूँकि WWE की महिला रैसलिंग में कमाल की ऊर्जा है, और वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, तो ये उम्मीद की जा सकती है कि वो ज़बरदस्त काम करेंगी और फैंस को कुछ ऐसे पल मिलेंगे जो काफी अच्छे होंगे। इस समय कई महिला रैसलर्स ने NXT से मेन रोस्टर में कदम रखा है लेकिन अगर उनके साथ साथ सारे ब्रैंड्स की महिला रैसलर्स और लेजेंड्स वापसी करें और एक अच्छा मोमेंट बन सकता है जो फैंस को हमेशा याद रहेगा।

Get WWE News in Hindi here