Create

WWE Royal Rumble मैच के लिए 19 रेसलर्स के नाम का हुआ ऐलान, कई चौंकाने वाले दिग्गजों के नाम शामिल

WWE Royal Rumble विमेंस मैच के लिए कई दिग्गजों की वापसी का किया ऐलान
WWE Royal Rumble विमेंस मैच के लिए कई दिग्गजों की वापसी का किया ऐलान

WWE SmackDown के एपिसोड में रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) को बुक किया गया। इस बीच मेंस और विमेंस 30 मैन रंबल मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के ऐलान स्मैकडाउन (SmackDown) में किए गए। SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने अपने सैगमेंट के दौरान विमेंस रंबल मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नाम के ऐलान किए।

आपको बता दें कि WWE SmackDown के दौरान एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें 18 सुपरस्टार्स (Superstars) के नाम का ऐलान किया गया जोकि इस साल Royal Rumble मैच में हिस्सा लेंगे। इसमें मौजूदा Impact Wrestling नॉकआउट चैंपियन मिकी जेम्स भी हैं, जोकि Impact Hard to Kill पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को डिओना पुराजो के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं।

मिकी जेम्स के अलावा इस लिस्ट में रिया रिप्ली, निकी A.S.H, WWE हॉल ऑफ फेमर निकी बैला और ब्री बैला, शॉट्जी, नटालिया, मिशेल मैक्कूल, WWE 24*7 चैंपियन डैना ब्रुक, WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस कार्मेला और 'क्वीन' जेलिना वेगा, टमीना, कैली कैली, आलिया, समर रे, नेओमी, शायना बैजलर, शार्लेट फ्लेयर और WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा।

आपको बता दें इस लिस्ट मे कई चौंकाने वाले दिग्गजों के नाम शामिल हैं, जिनका ऐलान इस तरह किया जाएगा किसी ने उम्मीद नहीं की थी। मिकी जेम्स, बैला ट्विंस, कैली कैली, समर रे, मिशेल मैक्कूल, लीटा जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को एक बार फिर WWE रिंग में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

So since they said The Bellas does that mean we get to come down the ramp and into the ring together?? 🤔 And beat someone and win together?? 😃👯‍♀️🖤❤️N #RoyalRumble

WWE Royal Rumble मेंस मैच के लिए भी दो सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान हुआ

आपको बता दें कि इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो, रे मिस्टीरियो, एंजेलो डॉकिंस, मोंटेज फोर्ड, ऑस्टिन थ्योरी के नाम का ऐलान मेंस रंबल मैच के लिए किया गया था। थ्योरी का नाम विंस मैकमैहन ने खुद इस मैच में डाला। इसके अलावा SmackDown में शेमस ने एक वीडियो के जरिए अपने नाम का ऐलान रंबल मैच के लिए किया।

साथ ही में WWE Day 1 से पहले जॉनी नॉक्सविले ने सबसे पहले अपने नाम का ऐलान किया था। हालांकि इस हफ्ते WWE SmackDown में नजर आए और उन्हें सैमी जेन के साथ सैगमेंट में देखा भी गय। साथ ही में उन्होंने सैमी जेन vs रिक बूग्स के मैच के बाद जेन को रिंग से बाहर फेंका और ऑफिशियल तौर पर खुद को इस मैच में शामिल किया।

अभी तक WWE Royal Rumble इवेंट में काफी समय रहता है और इसी वजह से देखना दिलचस्प होगा कि कौन से सुपरस्टार्स इस मैच के लिए अपने नाम का ऐलान करते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment