WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए 3 धमाकेदार मैचों का ऐलान किया, मौजूदा चैंपियंस पर मंडरा रहा होगा टाइटल हारने का खतरा

big matches announced next week raw
अगले हफ्ते के लिए 3 बड़े मैचों का ऐलान हुआ

Raw: WWE SummerSlam 2023 धीरे-धीरे पास आता जा रहा है, जिसके लिए रॉ (Raw) की स्टोरीलाइंस दिलचस्प बनती जा रही हैं। इस हफ्ते रेड ब्रांड में स्टोरीलाइंस को शानदार तरीके से बिल्ड किया गया, जिन्हें ध्यान में रखते हुए अगले हफ्ते Raw के लिए 3 धमाकेदार मैचों का ऐलान किया गया है।

इस हफ्ते मैकइंटायर और रिडल ने टैग टीम मैच में लुडविग काइज़र और जियोवानी विंची को हराया, जिसके बाद अपनी टीम की हार से गुंथर गुस्से में दिखाई दिए। अब अगले हफ्ते के लिए रिडल vs गुंथर मैच का ऐलान किया गया है, जहां काइज़र और विंची को रिंगसाइड पर आने से बैन कर दिया गया है।

रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में मैक्सिन डुप्री की ग्रेजुएशन सेरेमनी हुई, जिसमें वाइकिंग रेडर्स और वैलहाला ने इंटरफेयर करते हुए अल्फा अकादमी के मेंबर्स और डुप्री पर अटैक किया। वहीं अब अगले हफ्ते अल्फा अकादमी और वाइकिंग रेडर्स के बीच मैच का ऐलान किया गया है।

तीसरे मुकाबले की बात करें तो उसमें मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस, लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ को सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन की टीम के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड करना होगा। डेविल और ग्रीन हाल ही में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बनी थीं।

WWE Raw में कैसे आगे बढ़ रही हैं स्टोरीलाइंस

WWE Money in the Bank में गुंथर ने मैट रिडल के खिलाफ अपने आईसी टाइटल को डिफेंड किया था और मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने वापसी की और द रिंग जनरल पर अटैक करते हुए आईसी टाइटल को जीतने के इरादे स्पष्ट किए थे। हालांकि अगले हफ्ते गुंथर और रिडल का मैच होगा, लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि SummerSlam में द रिंग जनरल का सामना मैकइंटायर से हो सकता है।

वहीं मैक्सिन डुप्री के अल्फा अकादमी के साथ आने के बाद ये टीम लगातार फैंस के लिए मनोरंजन का स्रोत बनी रही है। डुप्री ने पिछले हफ्ते Raw में प्रो रेसलिंग में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था और अगले हफ्ते वो अपने करियर का दूसरा मैच लड़ रही होंगी। इसके अलावा सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन अब तक एक अच्छी हील टीम की भूमिका अदा करती आई हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि वो मॉर्गन और रॉड्रिगेज़ की चैंपियन टीम के खिलाफ कैसा प्रदर्शन कर पाती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now