Create
Notifications

WWE में 162 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज की वापसी का हुआ ऐलान, WrestleMania 38 में लड़ा था आखिरी मैच

WWE में कब होगी बैकी लिंच की वापसी?
WWE में कब होगी बैकी लिंच की वापसी?
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE में बैकी लिंच (Becky Lynch) Wrestlemania 38 के बाद से दिखाई नहीं दी हैं। WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) में इस बात का ऐलान किया गया कि द मैन की अगले हफ्ते होने वाले रॉ (Raw) के एपिसोड में वापसी होगी। सबसे बड़े शो में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप गंवाने के बाद पहली बार लिंच की वापसी होगी।

Wrestlemania के बाद सोनिया डेविल ने अपनी अथॉरिटी की ताकत का गलत फायदा उठाया और उन्होंने नई Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर पर हमला करके सभी को चौंका दिया था और खुद चैंपियन बनने का इरादा जाहिर किया। आपको बता दें कि अगले हफ्ते Raw में दोनों सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप मैच होने वाला है। उम्मीद है की WWE की EST अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हो जाएंगीं।

This Monday On #WWERaw:@BiancaBelairWWE Vs @SonyaDevilleWWE For The #WWERaw Women’s Title @BeckyLynchWWE Returns@RandyOrton’s 20th Anniversary Celebration https://t.co/OKxjA2mRmB

बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच की दुश्मनी की शुरुआत SummerSlam से हुई थी जहां लिंच ने ब्लेयर को हराया था। इसके बाद Elimination Chamber में बियांका ब्लेयर Raw विमेंस चैंपियनशिप की नंबर वन कंटेंडर बनीं। यह दुश्मनी तब और ज्यादा बढ़ गई जब बैकी लिंच ने ब्लेयर के बालों को काटने की कोशिश की लेकिन बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच पर हमला करके उन्हें KOD देकर उनके बाल काट दिए ।

WWE में वापसी के बाद बैकी लिंच क्या कर सकती हैं?

Kicking lass and creating history, @BeckyLynchWWE continues to prove time after time again, why she is #BigTimeBecks!#WWE #WWERaw https://t.co/SveSwkyH5w

WWE में बैकी लिंच वापसी के बाद क्या करेंगीं इसका पता तो Raw में ही चलेगा। बैकी लिंच की नजर एक बार फिर Raw विमेंस चैंपियनशिप को जीतने पर होगी। आपको बता दें कि WrestleMania 38 में हार से पहले बैकी लिंच 162 दिनों तक Raw विमेंस चैंपियन रही थीं।

एक बात तो साफ नजर आ रही है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है। हो सकता है बैकी लिंच की वापसी बियांका ब्लेयर vs सोन्या डेविल Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के बीच में या उसके बाद हो सकती है। फैंस को बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर रीमैच WrestleMania Backlash में देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...