Create

WWE Royal Rumble के लिए Becky Lynch को मिला नया प्रतिद्वंदी, 95 किलो के दिग्गज के खिलाफ डिफेंड करेंगी चैंपियनशिप

WWE Royal Rumble में बैकी लिंच का होगा बड़ा मैच
WWE Royal Rumble में बैकी लिंच का होगा बड़ा मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Royal Rumble के लिए बैकी लिंच (Becky Lynch) के प्रतिद्वंदी का ऐलान हो गया है। दरअसल WWE बैकी लिंच के प्रतिद्वंदी के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच का ऐलान पहले ही किया गया था। इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair), लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और ड्रू ड्रॉप (Doudrop) के बीच शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। 95 किलो की डूड्रॉप ने इस मैच में चौंकाने वाली जीत हासिल की। अब रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी में बैकी लिंच और डूड्रॉप के बीच रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मैच

डूड्रॉप को WWE ने पिछले कुछ महीनों से अच्छा पुश दिया है। कई बड़े मैचों में वो शामिल रही है। डूड्रॉप की फिजिक को देखते हुए भी WWE ने ये बड़ा फैसला लिया। खैर रेड ब्रांड के मेन इवेंट में इस हफ्ते धमाकेदार मैच देखने को मिला। बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन और डूड्रॉप ने फैंस को काफी अच्छा मैच दिया। खासतौर पर बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन ने काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल भी किया। बैकी लिंच भी इस दौरान कमेंट्री टेबल पर बैठी हुई थीं।

लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर के साथ बैकी लिंच का पहले मैच हो चुका है। इस वजह से भी लगा था कि बैकी लिंच को डूड्रॉप के रूप में नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। कुछ ऐसा ही मैच के अंत में देखने को मिला। बियांका ब्लेयर ने डूड्रॉप और लिव मॉर्गन को धराशाई कर दिया था। ऐसा लगा कि बियांका ब्लेयर इस मैच को जीत जाएंगी लेकिन बैकी लिंच ने खलल डाल दिया। रिंग के बाहर इसके बाद बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर के ऊपर अटैक कर दिया था। इसका पूरा फायदा डूड्रॉप ने उठाया और लिव मॉर्गन को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद बैकी लिंच ने डूड्रॉप को मैनहैंडल स्लैम देने की कोशिश की लेकिन डूड्रॉप ने उन्हें रिंग के बाहर भेज दिया।

बैकी लिंच भी इस मैच में डूड्रॉप की जीत चाहती थी। शायद इस वजह से भी उन्होंने मैच में दखलअंदाजी की। अब फैंस को डूड्रॉप और बैकी लिंच के बीच मैच में काफी मजा आएगा। बैकी लिंच को इस बार डूड्रॉप कड़ी चुनौती दे सकती हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...