Create
Notifications

WWE ने 1 साल बाद भारतीय रेसलर के बड़े मैच का किया ऐलान, अगले हफ्ते रिंग में दिखेगा जबरदस्त जलवा

WWE NXT में इस हफ्ते हुआ बड़ा ऐलान
WWE NXT में इस हफ्ते हुआ बड़ा ऐलान
PANKAJ

WWE NXT में कुछ हफ्ते पहले भारतीय WWE सुपरस्टार सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) ने एक नए अंदाज में वापसी की थी। सौरभ गुर्जर इस बार वॉलर के बॉडीगार्ड के रूप में नजर आए थे। NXT में वो सांगा नाम से काम कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात है कि उनके पहले मैच का ऐलान भी कर दिया गया है। 1 साल बाद अपना पहला मैच गुर्जर अगले हफ्ते NXT में लड़ेंगे।

WWE NXT में कुछ हफ्ते पहले सौरभ गुर्जर ने वापसी की थी

दरअसल इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड में एलए नाइट का मुकाबला जो गेसी के साथ हुआ। इन दोनों के बीच अच्छा मुकाबला हुआ और फैंस ने भी काफी चीयर किया। मैच के दौरान रिंगसाइड में ग्रेसन वॉलर और उनके दोस्त नजर आए। वॉलर ने इसके बाद नाइट को शानदार स्टनर मार दिया। जो गेसी ने इसका पूरा फायदा उठाया और नाइट को आसानी से हरा दिया।

ये राइवलरी खत्म नहीं हुई और सांगा ने नाइट के ऊपर तगड़ा अटैक कर दिया। वॉलर ने इसके बाद बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि अगर अगले हफ्ते सांगा को हराने में नाइट कामयाब रहेंगे तो वो नाइट के खिलाफ मैच लड़ेंगे। अब अगले हफ्ते सांगा और नाइट के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

सौरभ ने अभी तक काफी अच्छा काम WWE में किया। सौरभ ने अपने पूर्व साथी वीर के साथ NXT में साल 2020 में डेब्यू किया था। रिडल के ऊपर इन दोनों सुपरस्टार्स ने अटैक किया था। कुछ महीने तक वीर और सौरभ ने मिलकर साथ में अच्छा काम किया। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे। वीर ने जल्द ही मेन रोस्टर में डेब्यू कर लिया था। सौरभ कुछ समय तक नजर नहीं आए।

साल 2021 में हुए WWE Superstar Spectacle में गुर्जर ने रिंग में वापसी करते हुए मैच लड़ा था। इसके बाद फिर से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए थे। एक साल बाद उन्होंने कुछ हफ्ते पहले NXT के एपिसोड में सरप्राइज एंट्री की थी। लूमिस के ऊपर सौरभ ने अटैक किया था। अब सौरभ का शानदार सफर NXT में शुरू हो गया है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...