Create

WWE ने बड़े शो के लिए अहम मैचों का किया ऐलान, फेमस Superstar करेगा धमाकेदार डेब्यू

WWE NXT के लिए बड़े मैच तय किए हैं
WWE NXT के लिए बड़े मैच तय किए हैं

WWE NXT का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास रहने वाला है। WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ मैचों का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा NXT 2.0 के एपिसोड में एक बड़ा डेब्यू भी देखने को मिलेगा। इसी कारण उम्मीद लगाई जा सकती है कि अगले हफ्ते का एपिसोड काफी रोचक रहेगा।

WWE ने NXT 2.0 के लिए किए कुछ बड़े मैचों के ऐलान

NXT के अगले एपिसोड में सोलो सिकोआ और ट्रिक विलियम्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। यहां से NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा। पिछले हफ्ते के एपिसोड के बाद यह मैच आधिकारिक रूप से तय किया गया था। इसके अलावा निकिता लायंस भी एक्शन में नजर आने वाली हैं।

अगले एपिसोड में उनका मुकाबला लैश लैजेंड से देखने को मिलेगा। दोनों के मैच के लिए स्टोरीलाइन तैयार है। लायंस ने कुछ समय पहले डेब्यू किया था और लैश ने यहां बैकस्टेज उनपर हमला किया था। अब जाकर दोनों सिंगल्स मैच में आमने-सामने आने वाली हैं। इसके अलावा एक टैग टीम मैच भी तय हुआ है।

इलेक्ट्रा लोपेज, क्रूज डेल टोरो और जोएक्विन वाइल्ड का फेलॉन हेनली, जोस ब्रिग्स और ब्रुक्स जेनसन के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा पूर्व NXT UK सुपरस्टार नाथन फ्रेजर का इन-रिंग डेब्यू होगा। पिछले कुछ समय से उनके सैगमेंट्स देखने को मिल रहे थे और अब जाकर फैंस उन्हें रिंग में देखने के लिए उत्साहित हैं। वो किसी लोअर कार्ड या फिर लोकल सुपरस्टार के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ सकते हैं।

WWE ने NXT के अगले एपिसोड को अभी से काफी ज्यादा हाइप कर दिया है। उम्मीद है कि यह एपिसोड रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रहेगा। इन मुकाबलों के अलावा कुछ अन्य स्टोरीलाइंस जारी रह सकती है वहीं कुछ नई दुश्मनी शुरू हो सकती है। NXT के शोज़ रेटिंग्स के मामले में अक्सर संघर्ष करते हैं लेकिन यह एपिसोड रोचक साबित हो सकता है क्योंकि कुछ शानदार चीज़ों का ऐलान पहले ही हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment