Create
Notifications

WWE ने Raw के लिए खतरनाक स्टील केज मैच का किया ऐलान, 7 फुट लंबे रेसलर का Bobby Lashley से होगा सामना

WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले और ओमोस
WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले और ओमोस
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE ने अगले हफ्ते होने वाले रॉ (RAW) के एपिसोड के लिए बहुत खतरनाक मैच का ऐलान कर दिया है। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और 7 फुट लंबे ओमोस (Omos) का मैच स्टील केज के अंदर होगा।

बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच WrestleMania 38 से शुरू हुई दुश्मनी अभी तक जारी है। WrestleMania में लैश्ले ने 7 फुट के जायंट को हराया था। यह ओमोस की पिनफॉल के जरिए पहली हार थी और इसका बदला लेते हुए ओमोस ने WrestleMania Backlash में MVP की मदद से बॉबी लैश्ले को हराया था।

इस हफ्ते हुए RAW में हर्ट बिजनेस के पूर्व सदस्य सेड्रिक एलेक्जेंडर ने फिर से MVP के साथ टीमअप करने की कोशिश की। इस बीच बॉबी लैश्ले ने ओमोस और उनके मेनेजर से हिसाब चुकाने के लिए आ गए।

पूर्व WWE चैंपियन ने सेड्रिक एलेक्जेंडर को बैरिकेड में फेंकने से पहले रिंग के बाहर सिक्योरिटी को अपने रास्ते से हटाया और रिंग में आकर दोनों रेसलर्स एक दूसरे से भिड़ने लगे लेकिन थोड़ी देर बाद अल्माइटी ने ओमोस को रिंग से बाहर फेंक दिया। अब रिंग में केवल बॉबी लैश्ले और MVP ही बचे थे। सेड्रिक एलेक्जेंडर के बॉबी लैश्ले पर फिर से अटैक करने के कारण MVP को भागने का मौका मिल गया।

इस सैगमेंट के बाद बैकस्टेज बॉबी लैश्ले ने ओमोस को अगले हफ्ते Raw में स्टील केज मैच के लिए चैलेंज किया था। बाद में WWE ने इस खतरनाक मैच को ऑफिशियल भी कर दिया था।

NEXT MONDAY on #WWERaw@fightbobby vs. @TheGiantOmos in a STEEL CAGE MATCH@The305MVP https://t.co/TIuGpUcONN

WWE Raw में स्टील केज मैच से पहले बॉबी लैश्ले ने दी ओमोस को चेतावनी

मैच की घोषणा के बाद बॉबी लैश्ले ने ट्वीट कर ओमोस को चेतावनी दी

"मैं ओमोस को इस स्टील केज मैच में हराकर ही रहूँगा और उनके मैनेजर इस बार उन्हें हारता हुआ देखने के अलावा कुछ नही कर पाएंगे। "
Let your big man handle his business himself, @The305MVP. Unless…you’re like me and everyone else who knows he can’t come close to being on my level💪🏾 https://t.co/0UF94DfPG7

बता दें कि पहले MVP और बॉबी लैश्ले ने एक साथ मिलकर हर्ट बिजनेस ग्रुप में बहुत ही अच्छा काम किया था लेकिन WrestleMania के बाद MVP ने बॉबी लैश्ले पर पीछे से हमला करते हुए ओमोस को अपनी तरफ कर लिया था।

WWE के बहुत ही ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच यह दुश्मनी लगातार जारी है। उम्मीद की जा रही है कि इस दुश्मनी का यह आखिरी मुकाबला हो सकता है। दोनों सुपरस्टार्स ने अभी तक एक-एक मैच जीता है और दोनों की नजर स्टील केज मैच जीतते हुए इस दुश्मनी का अंत करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...