WWE ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच का किया ऐलान, पूर्व AEW Superstar रचेगा इतिहास?

WWE में चार सुपरस्टार्स साथ आकर फैंस को देंगे मनोरंजन (Photos: WWE.com)
WWE में चार सुपरस्टार्स साथ आकर फैंस को देंगे मनोरंजन (Photos: WWE.com)

Fatal 4way NXT Championship match announced: WWE के NXT शो में धमाल एक्शन देखने को मिला। इस बीच NXT के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Heatwave के मेन इवेंट का ऐलान हो गया है। NXT चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच देखने को मिलेगा और ट्रिक विलियम्स को अपना टाइटल 3 रेसलर्स के खिलाफ डिफेंड करना होगा।

इस हफ्ते NXT एपिसोड के दौरान ईथन पेज ने जनरल मैनेजर ऐवा रैन को रिंग में बुलाया। उन्होंने कहा कि चूंकि वह पिछले हफ्ते हुए 25 मैन बैटल रॉयल से एलिमिनेट नहीं हुए थे और उन्होंने उसी एपिसोड के अंत में उसके विजेता जे'वॉन एवंस को हराया था तो उन्हें NXT चैंपियनशिप के लिए मौका मिलना चाहिए।

इसके बाद शॉन स्पीयर्स ने आकर अपना पक्ष रखा और फिर चैंपियन ट्रिक विलियम्स भी आए। शॉन और पेज ने चैंपियन विलियम्स पर हमला किया जिसके चलते जे'वॉन एवंस को आकर बचाव करना पड़ा। NXT के मेन इवेंट के बाद ऐवा रैन ने यह घोषणा कर दी कि Heatwave में ट्रिक विलियम्स, ईथन पेज, शॉन स्पीयर्स और जे'वॉन एवंस के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच देखने को मिलेगा।

इसके साथ ही शॉन स्पीयर्स और ईथन पेज जैसे पूर्व AEW सुपरस्टार्स के पास इस मैच को जीतते हुए अपने करियर में NXT चैंपियन बनकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका होगा।

WWE NXT में हुआ था धमाल

WWE NXT की शुरूआत काफी अलग थी क्योंकि उसके शुरू होते ही जनरल मैनेजर ऐवा रैन ने रेफरी और सिक्योरिटी को तैनात करके ध्यान रखने को कहा। इसके अलावा चेस यू अब NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर्स बन गए। इसके साथ ही सोल रुका ने अरियाना ग्रेस को हराकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर स्पॉट को अपने नाम कर लिया। इस शो के मेन इवेंट में काफी धमाल मचा क्योंकि उसके बाद ही शो में बड़ी घोषणा हुई।

WWE NXT के मेन इवेंट में शॉन स्पीयर्स का मुकाबला चैंपियन ट्रिक विलियम्स से हो रहा था। इस मैच के दौरान ईथन पेज कमेंट्री पर मौजूद थे। ओरो मेंसाह ने आकर पिछले हफ्ते की तरह ही पेज पर हमला किया लेकिन इसकी वजह से एक्शन नहीं रूका। इस मैच के अंतिम पलों में एक मास्क पहने हुए किसी सुपरस्टार ने आकर दखल दिया और ट्रिक पर हमला किया। इसका फायदा उठाकर शॉन ने पिन करके जीत दर्ज कर ली।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now