Create
Notifications

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए बहुत बड़े मैच और जबरदस्त सैगमेंट्स का किया ऐलान, रिंग में मचेगा बवाल?

WWE Raw में एक्शन में दिखाई देंगे कोडी रोड्स
WWE Raw में एक्शन में दिखाई देंगे कोडी रोड्स
reaction-emoji
Seema Yadav

WWE ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि रॉ (RAW) के अगले एपिसोड में दिग्गज सुपरस्टार कोडी रोड्स का मुकाबला पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द मिज (The Miz) के खिलाफ होगा। बता दें कि ए-लिस्टर और द अमेरिकन नाइटमेयर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं।

मौजूदा समय में द मिज Raw के सबसे बड़े हील में से एक हैं और वापसी के बाद से कोडी रोड्स की गिनती सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में होती है। रोड्स का सामना अगले महीने Hell in a Cell मैच में सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने वाला है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला मुकाबला प्रीमियम लाइव इवेंट को हैडलाइन कर सकता है। हालांकि इससे पहले कोडी रोड्स को अपने रास्ते में आए खतरों से निपटना जरूरी होगा।

Before stepping inside Hell in a Cell against @WWERollins at #HIAC, @CodyRhodes goes one-on-one with @mikethemiz this Monday night on #WWERaw!wwe.com/shows/raw/arti… https://t.co/RILHvMCwoz

आपको बता दें कि द मिज़ पिछले कुछ हफ्तों से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी के साथ एक असंभावित अलायंस में शामिल रहे हैं। Raw में उन्होंने मुस्तफा अली को तबतक अपना निशाना बनाया जब सिएम्पा ने आकर अली की बुरी हालत नहीं कर दी। इसके अलावा अब उनकी नजर कोडी रोड्स को सबक सिखाने पर होगी।

WWE ने Raw के लिए जबरदस्त सैगमेंट्स का भी किया ऐलान

बीते हफ्ते बॉबी लैश्ले ने स्टील केज मैच में ओमोस को करारी हार दी थी। MVP और सेड्रिक एलेक्जेंडर के दखल के बावजूद लैश्ले को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। WWE ने ऐलान कर दिया है कि Raw में लैश्ले ऑल-माइटी चैलेंज देने वाले हैं, जिसमें ओमोस और MVP भी शामिल होते हुए दिखाई देंगे। लैश्ले का क्या चैलेंज होने वाला है इसके बारे में किसी को भी नहीं पता है।

The All Mighty steps back into the ring with a special challenge for @TheGiantOmos and the double-crossing @The305MVP.What does @fightbobby have in store for the destructive duo this Monday on #WWERaw?wwe.com/shows/raw/arti… https://t.co/BmJ3D2OifI

पिछले हफ्ते Raw के मेन इवेंट में असुका ने ग्रीन मिस्ट का इस्तेमाल करते हुए बैकी लिंच को हराया था और वो Raw विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बनी थीं। हालांकि बैकी लिंच जरूर असुका को जवाब देना चाहेंगीं और देखना होगा कि चैंपियनशिप मैच में खुद को शामिल करने के लिए वो क्या करती हैं। निश्चित ही Raw के एपिसोड में बवाल मचना एकदम तय है और फैंस की नजर इस एपिसोड पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...