WWE ने दोस्त से दुश्मन बने दो पूर्व चैंपियंस के बीच मैच का किया ऐलान, WrestleMania 40 से कुछ घंटों पहले होगा धमाकेदार मुकाबला 

WWE WrestleMania वीकेंड पर फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है
WWE WrestleMania वीकेंड पर फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिलने वाला है

Carmelo Hayes vs Trick Williams: WWE ने दोस्त से दुश्मन बने दो पूर्व चैंपियंस के बीच मैच का ऐलान कर दिया है। NXT सुपरस्टार्स कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) और ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है। इन दोनों के बीच ये मैच रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के कुछ घंटों पहले होने वाले NXT Stand & Deliver इवेंट में होगा।

कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स एक समय पर काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। इन दोनों ने कई मौकों पर एक दूसरे की मदद भी की थी। इस बीच विलियम्स को फैंस से काफी प्यार मिलने लगा और साथ ही उन्हें मौके मिलने भी शुरू हुए और ऐसा साफ होने लगा कि अब वो आखिरकार कार्मेलो हेज की छाया से बाहर कर कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी वजह से लग रहा था कि वो और कार्मेलो जल्द ही अलग हो सकते हैं।

हाल ही में हुए NXT Vengeance Day के दौरान कार्मेलो हेज ने हील टर्न लेते हुए विलियम्स पर अटैक कर दिया था।अब दोनों के बीच मैच का ऐलान हो गया है और निश्चित तौर पर ट्रिक की कोशिश NXT Stand & Deliver में कार्मेलो से अपना बदला लेने की होगी। हो सकता है इस मैच को यादगार बनाने के लिए इसमें किसी प्रकार की शर्त को भी जोड़ा जा सकता है।

WWE NXT Stand & Deliver में कौन-कौन से मैच होने वाले हैं?

NXT का अगला बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट Stand & Deliver है, जिसका आयोजन WWE WrestleMania 40 वीकेंड पर होने वाला है। यह शो 6 अप्रैल को लाइव आने वाला है और इसमें कई धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने ट्रिक विलियम्स vs कार्मेलो हेज के अलावा दो और मैचों का ऐलान कर दिया है।

इल्जा ड्रैगूनोव WWE NXT चैंपियनशिप को टोनी डी'एंजेलो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसके साथ ही NXT टैग टीम चैंपियंस ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन भी अपनी चैंपियनशिप इसी इवेंट में डिफेंड करेंगे। उनके अपोनेंट को ढूंढ़ने के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। निश्चित तौर पर आने वाले समय में और भी मैचों का ऐलान किया जा सकता है।