Create
Notifications

WWE ने अगले हफ्ते के लिए धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, फेमस सुपरस्टार का होगा डेब्यू

WWE NXT का अगला हफ्ता होगा काफी रोमांचक
WWE NXT का अगला हफ्ता होगा काफी रोमांचक
Neeraj

WWE NXT के अगले हफ्ते वाले 2.0 एपिसोड के लिए कई शानदार चीजें जोड़ी गई हैं। इस एपिसोड में हार्लैंड (Harland) का डेब्यू और साथ ही नो होल्ड्स बार्ड मैच भी देखने को मिलेगा। नो होल्ड्स बार मैच में ड्यूक हडसन (Duke Hudson) का सामना कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) से होगा और दोनों की फ्यूड समाप्त होगी।

हार्लैंड का डेब्यू करना तय हो गया है, लेकिन अभी यह नहीं बताया गया है कि उनका मुकाबला किससे होने वाला है। इस हफ्ते के शो में बैकस्टेज पर उनके डेब्यू की घोषणा की गई थी। जो गेसी ने लोगों को बताया था कि वह हार्लैंड को स्वीकार कर चुके हैं और जल्द ही अन्य लोग भी ऐसा ही करेंगे। गेसी ने हार्लैंड के डेब्यू की घोषणा करते हुए कहा कि वे दोनों साथ मिलकर दुनिया बदल सकते हैं।

WWE NXT में अगले हफ्ते होंगे ये अहम मैच

NEXT WEEK on #WWENXT!👊 @CGrimesWWE vs. @sixftfiiiiive - NO HOLDS BARRED💎 @roderickstrong vs. @bronbreakkerwwe 👀 @harlandwwe makes his in-ring debut https://t.co/UsjjmrMnBP

शो में अगले हफ्ते टोनी डी एंजेलो और आंद्रे चेस के बीच फाइट होगी। पिछले वीकेंड वॉरगेम्स में जीत मिलने से पहले चेस ने टीम 2.0 को सलाह देने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। डी एंजेलो ने उन्हें अगले हफ्ते रिंग में मिलने की धमकी दी है।

इस हफ्ते के NXT एपिसोड में दिखाया गया था कि बोआ अपने सिंहासन पर बैठे हैं। एनोफे के NXT 2.0 में आते ही बोआ ने कहा कि वह उसे बाहर कर देंगे। इसके बाद वह अपनी फेस पेंट पहने नजर आए थे। उन्होंने अगला हफ्ता कहते हुए सेगमेंट का अंत किया था। 19 नवंबर को 205 लाइव में अपना रिंग डेब्यू करने वाले एनोफे ने सोलो सिकोआ को बोआ के आक्रमण से बचाया था और इसी कारण बोआ उनसे नाराज हैं।

अगले हफ्ते की NXT की लाइनअप

-)टोनी डी एंजेलो बनाम आंद्रे चेस

-)बोआ बनाम एड्रिस एनोफे

-)NXT क्रूजरवेट चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग बनाम ब्रॉन ब्रेकर (नॉन टाइटल मैच)

-)कैमरन ग्रिम्स बनाम ड्यूक हडसन (नो होल्ड्स बार मैच)

-)हार्लैंड का इन-रिंग डेब्यू

WWE ने अगले हफ्ते होने वाले NXT 2.0 के एपिसोड को हाइप करने के लिए बहुत ही शानदार काम किया है और निश्चित ही फैंस को अब NXT के एपिसोड का इंतजार है जहां उन्हें जबरदस्त मैच देखने को मिलने वाले हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...