Create
Notifications

WWE ने SmackDown के एपिसोड के लिए खतरनाक मैच का किया ऐलान, दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला

Smackdown में होने वाले हैं कुछ दमदार मुकाबले
Smackdown में होने वाले हैं कुछ दमदार मुकाबले
Neeraj

WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले दो एपिसोड के लिए कुछ बड़े मैचों की घोषणा की है। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) बेहद करीब है और इससे पहले होने वाला गो होम शो काफी अहम रहने वाला है। इस शो के लिए कंपनी की ओर से एक बड़े मुकाबले की घोषणा हुई है जिसमें शेमस (Sheamus) रिज हॉलैंड (Ridge Holland) खतरनाक टेबल्स मुकाबले में जेवियर वुड्स (Xavier Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) का सामना करते दिखाई देंगे।

इस हफ्ते SmackDown में देखा गया था कि इन सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मुकाबले हुए थे। हॉलैंड को वुड्स के खिलाफ तो वहीं किंग्सटन को शेमस के खिलाफ हार मिली थी। किंग्सटन की हार के बाद रिंग के किनारे रखे टेबल पर वुड्स को दे मारा गया था। इसके बाद ही कंपनी की ओर से अगले हफ्ते के लिए टेबल्स मुकाबले की घोषणा हुई थी।

अगले हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिलेंगे ये मुकाबले

अगले हफ्ते के SmackDown में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स एक्शन में दिखाई देंगी। वह सिंगल्स मुकाबले में शायना बैजलर का सामना करेंगी। बैंक्स की पार्टनर नेओमी ने इस हफ्ते के शो में हुए सिंगल्स मुकाबले में बैजलर के खिलाफ जीत हासिल की थी, लेकिन इस मैच के बाद बैजलर और नटालिया ने चैंपियंस पर हमला बोल दिया था।

WWE ने यह भी ऐलान कर दिया है कि 13 मई को WrestleMania Backlash के बाद होने वाले एपिसोड में टैग टीम चैंपियंस अपने टाइटल को डिफेंड करेंगी। बैंक्स और नेओमी अपने टाइटल को बैजलर और नटालिया के खिलाफ डिफेंड करेंगी। नटालिया ने बैंक्स के खिलाफ माइंडगेम खेलने कब का शुरु किया था। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बैंक्स के खिलाफ बड़ा बयान देते हुए कहा था कि बैंक्स ने अपने सभी साथियों को धोखा दिया है और नेओमी को भी इसके लिए तैयार रहना चाहिए।

इन सबके बाद ही साफ हो गया था कि WWE लैजेंड नटालिया और द बॉस के बीच स्टोरीलाइन बनाई जाने वाली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इनकी स्टोरीलाइन कहां तक जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...