Create
Notifications

WWE ने RAW के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया, Crown Jewel से पहले मिलेगा नया चैंपियन?

WWE RAW में मिलेगा नया चैंपियन?
WWE RAW में मिलेगा नया चैंपियन?
मयंक मेहता
visit

WWE ने इस हफ्ते रॉ (RAW) के एपिसोड के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को अपनी RAW विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ डिफेंड करना है।

The #WWERaw #WomensTitle is on the line THIS MONDAY as @MsCharlotteWWE defends against @BiancaBelairWWE!📺 8/7c @USA_Network https://t.co/wT72IpfHG2

शार्लेट फ्लेयर को ड्राफ्ट के दौरान WWE ने SmackDown में ड्राफ्ट कर दिया था। इसके बाद शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown के एपिसोड में बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच हुए मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक भी किया था। साथ ही में पिछले हफ्ते RAW में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने टीम बनाकर साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर का सामना किया था।

हालांकि इस मैच का अंत सही तरीके से नहीं हो पाया था, क्योंकि सभी सुपरस्टार्स ने आपस में ही लड़ना शुरू कर दिया था। इसी वजह से रेफरी ने मैच को बीच में ही रोकना सही समझा था। अब WWE ने शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर के बीच मैच का ऐलान करते हुए सभी को चौंका दिया।

आपको बता दें कि WWE के अगले इवेंट Crown Jewel में शार्लेट फ्लेयर का कोई मैच नहीं होना है, लेकिन बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा होने वाली हैं। ड्राफ्ट में ब्लेयर को RAW में ड्राफ्ट कर दिया गया था और SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच भी RAW का ही हिस्सा हैं।

दोनों चैंपियनशिप का क्या होगा अभी तक इसे लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। हालांकि RAW में अगर शार्लेट फ्लेयर अपनी चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर के खिलाफ हार जाती हैं, तो निश्चित ही उम्मीद की जा सकती है कि Crown Jewel में बैकी लिंच अपनी चैंपियनशिप को हार सकती हैं।

इससे बियांका ब्लेयर RAW विमेंस चैंपियन के तौर पर रेड ब्रांड में और साशा बैंक्स बतौर SmackDown विमेंस चैंपियन के तौर पर ब्लू ब्रांड का हिस्सा रह सकती हैं। RAW में होने वाला यह चैंपियनशिप मैच काफी अहम साबित हो सकता है।

WWE RAW में होगा King of the Ring और Queen Crown टूर्नामेंट का सेमीफाइनल

इसके अलावा King Of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जेवियर वुड्स का मुकाबला जिंदर महल के खिलाफ होगा। इन दोनों में से जो भी सुपरस्टार जीतेगा उसका सामना फाइनल में फिन बैलर के खिलाफ Crown Jewel में होगा।

दूसरी तरफ Queen Crown के सेमीफाइनल में डूड्रॉप का मैच शायना बैज़लर के खिलाफ होगा। Queen Crown के फाइनल में पहले से ही जेलिना वेगा पहुंच गई हैं। हालांकि बैलर और वेगा का सामना किसके खिलाफ होगा यह पूरी तरह से RAW में साफ हो जाएगा।

With @FinnBalor locked in for the #KingoftheRing FINALS at #WWECrownJewel, can @AustinCreedWins achieve his dream and the Feelgood Story of the Year or is @JinderMahal about to remind everyone why he is a former #WWEChampion?Find out Monday on #WWERaw!wwe.com/shows/raw/arti…

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now