Create

WWE ने WrestleMania Backlash के लिए बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, दो पुराने दोस्तों के बीच होगा मुकाबला

WWE WrestleMania Backlash के लिए बड़ा मैच तय हुआ
WWE WrestleMania Backlash के लिए बड़ा मैच तय हुआ

WWE WrestleMania Backlash के लिए एक बड़े मैच का ऐलान देखने को मिला है। दरअसल, इस हफ्ते के Talking Smack शो के दौरान मैडकैप मॉस (Madcap Moss) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के बीच सिंगल्स मैच आधिकारिक रूप से बुक कर दिया। दोनों पूर्व साथियों को रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) जैसे बड़े इवेंट में आमने-सामने लड़ते हुए देखना रोचक रहेगा।

BREAKING: @BaronCorbinWWE and @MadcapMoss are done joking and ready for battle at #WMBacklash as announced on #TalkingSmack.ms.spr.ly/6019w7jVJ https://t.co/m9DbQRZCs9

WrestleMania 38 के दौरान दोनों की ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही थी। बीच में दोनों के बीच कुछ मौकों पर अनबन हुई और फिर WrestleMania में कॉर्बिन को मॉस की गलती के कारण बड़ी हार मिली। SmackDown के अगले एपिसोड से ही मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच स्टोरीलाइन शुरू हुई।

SmackDown के अंतिम एपिसोड में मैडकैप मॉस ने एंजल पर सिंगल्स मैच में जीत दर्ज की थी। मैच के बाद कॉर्बिन ने उनपर हमला किया था और फिर उनकी आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल ट्रॉफी ले गए। इसके बाद से ही लग रहा था कि दोनों के बीच WrestleMania Backlash में मैच होना चाहिए और इसी कारण आधिकारिक रूप से मैच तय किया गया।

WWE WrestleMania Backlash में बड़े मैच देखने को मिलेंगे

WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए "आई क्विट" मैच देखने को मिलेगा। दोनों की स्टोरीलाइन काफी रोचक रही है और मैच भी धमाकेदार रह सकता है। RK-Bro और द उसोज़ के बीच Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच होगा।

इन दोनों चैंपियनशिप मैचों के अलावा कुछ सिंगल्स मुकाबले भी देखने को मिलेंगे। दरअसल, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के खिलाफ WrestleMania 38 का रीमैच होगा। एजे स्टाइल्स के पास बड़े इवेंट में अपनी हार का बदला लेने का मौका रहेगा क्योंकि वो ऐज के खिलाफ सिंगल्स मैच में दिखाई देंगे।

अभी तक इतने ही मैच तय थे और अब इसमें कॉर्बिन-मॉस का सिंगल्स मैच भी शामिल कर दिया गया है। दोनों सुपरस्टार्स के पास शानदार रेसलिंग स्किल्स है और इसी वजह उम्मीद रहेगी कि उनका यह मैच शानदार होगा। इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना थोड़ा मुश्किल रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment