WWE ने 6 साल बाद बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट की वापसी का किया ऐलान, फैंस को दिया बड़ा तोहफा

..
WWE वापस लेकर आ रही है टॉप PLE
WWE में होने वाला है NXT का होगा बहुत बड़ा इवेंट

WWE: WWE में यह बहुत हद तक साफ हो चुका है कि कंपनी प्रोग्रामिंग के लिए जरूरी बदलाव करने से पीछे नहीं हटेगी। पिछले कुछ महीनों में WWE में कई जबरदस्त परिवर्तन देखने मिले हैं। हाल ही में स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE ) ने सितंबर में एक बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट को वापस लाने का ऐलान किया है।

WWE ने हाल ही में जानकारी दी है कि No Mercy प्रीमियम लाइव इवेंट सितंबर में आयोजित होगा। यह शो NXT ब्रांड के लिए होगा, जो 30 सितंबर को बेकर्सविल, कैलिफोर्निया में आयोजित होगा। इस शो के टिकट $20 से शुरू होंगे। आखिरी बार यह PLE 6 साल पहले 2017 में आयोजित हुआ था। शो के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट को NXT शो में बुक कर रही हो। WWE इसके पहले Halloween Havoc और Vengeance Day जैसे प्रीमियम लाइव इवेंट NXT में होस्ट कर चुकी है। फिलहाल शो के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE NXT Great American Bash में होंगे कुछ शानदार मैच

WWE का NXT ब्रांड जल्द ही Great American Bash शो होस्ट करने वाला है। यह 30 जुलाई को शो टेक्सस के केडर पार्क में होगा। शो के मेन इवेंट में कार्मेलो हेज अपनी NXT चैंपियनशिप इल्जा ड्रैगूनोव के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा कई और बड़े मैच इस शो के लिए अनाउंस किए जा चुके हैं।

Great American Bash में एक और मैच जिस पर सभी का ध्यान रहेगा वह डॉमिनिक मिस्टीरियो का होगा। डर्टी डॉम अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप वेस ली और मुस्तफा अली के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं, टिफनी स्ट्रेटन और थिया हेल के बीच NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

अन्य मैचों की बात करें तो मौजूदा NXT टैग टीम चैंपियन गैलस, द फैमिली के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफ़ेड करेंगे। वहीं ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन पूर्व यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपने WWE करियर का आगाज करेंगे। रॉक्सेन परेज़ और ब्लेयर डेवनपोर्ट का मैच भी दिलचस्प होने की उम्मीद है।