Create

WWE ने WrestleMania Backlash के लिए 7 फुट 3 इंच के Omos के मैच का किया ऐलान, दिग्गज से बदला लेने का सुनहरा मौका

WWE WrestleMania Backlash में दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच होगा बहुत बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania Backlash में दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच होगा बहुत बड़ा मुकाबला

WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के लिए बहुत बड़े सिंगल्स मैच का ऐलान कर दिया है। 7 फुट 3 इंच के ओमोस (Omos) का मुकाबला पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ होगा। रॉ टॉक (Raw Talk) में इस मैच का ऐलान आधिकारिक तौर पर किया गया है।

BREAKING: As announced on #RAWTalk, The All Mighty @fightbobby will collide with @TheGiantOmos at #WMBacklash!wwe.com/shows/backlash…@The305MVP https://t.co/21XOp0CmPc

ओमोस और बॉबी लैश्ले का मुकाबला WrestleMania 38 में हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने ओमोस को हराते हुए उनकी स्ट्रीक तोड़ा था। इसके बाद बॉबी लैश्ले को बहुत बड़ा धोखा मिला था और MVP ने उनका साथ छोड़ते हुए ओमोस के साथ चले गए। इसके बाद इस हफ्ते Raw के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच आर्म-रेसलिंग मुकाबला हुआ था।

Raw में हुए आर्म-रेसलिंग मुकाबले में MVP ने लैश्ले का ध्यान भटकाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन बॉबी लैश्ले ने अंत में ओमोस को हरा दिया। मैच के बाद ओमोस ने लैश्ले पर अटैक कर दिया। उन्होंने आर्म रेसलिंग टेबल से ही लैश्ले के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया। इस अटैक के बाद बॉबी लैश्ले बहुत ही मुश्किल में दिखाई दे रहे थे।

Way to be a sore loser @TheGiantOmos... #WWERaw https://t.co/fnmOonglG5

WWE WrestleMania Backlash में ओमोस की नजर बॉबी लैश्ले से बदला लेने पर होगी

ओमोस ने भले ही लैश्ले की हालत Raw में काफी ज्यादा खराब की, लेकिन वो अभी तक उन्हें हराने में कामयाब नहीं हुए। ओमोस को दो बार (WrestleMania 38 और Raw) बॉबी लैश्ले के खिलाफ हार मिली चुकी है। हालांकि 38 में उनकी नजर अपना बदला लेने पर होगी और वो लैश्ले को आखिरकार पहली बार हराना चाहेंगे।

इस मैच में निश्चित ही MVP भी ओमोस की मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे। पिछले कुछ समय से ऐसा नजर आ रहा कि मोमेंटम ओमोस के खिलाफ जा रहा है और उन्हें इस समय जीत की सख्त जरूरत है। बॉबी लैश्ले को वो प्रीमियम लाइव इवेंट में हराते हैं, तो उनके करियर के लिए यह बड़ी जीत हो सकती है।

इससे पहले WWE में ओमोस ने एजे स्टाइल्स, न्यू डे जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को हराया हुआ है और MVP की मदद उनके लिए अहम रहेगी। निश्चित ही बॉबी लैश्ले के लिए यह चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाले मैच में किसकी जीत होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment