WWE ने Roman Reigns और Goldberg को लेकर किया बड़ा ऐलान, Elimination Chamber 2022 से पहले मचेगा जबरदस्त बवाल

WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड में आएगा मजा
WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड में आएगा मजा

WWE SmackDown का एपिसोड इस बार शानदार रहा लेकिन गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) की वजह से फैंस के हाथ निराशा हाथ लगी। सभी को लगा था कि दोनों का आमना-सामना होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों ने अलग-अलग इंटरव्यू देकर एक-दूसरे को धमकी दी। हालांकि अगले हफ्ते जरूर रिंग में बवाल मचेगा। WWE ने इन दोनों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों का फेस टू फेस आमना-सामना होगा।

WWE Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

WWE Elimination Chamber 2022 में 19 फरवरी को गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। पहली बार WWE में फैंस को ये सिंगल ड्रीम मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग ने वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती दी थी। WWE ने भी इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस हफ्ते पहले रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को धमकी दी और अपने आप को नंबर वन बताया। इस दौरान पॉल हेमन भी उनके साथ मौजूद थे। गोल्डबर्ग ने भी बाद में इंटरव्यू दिया और उन्होंने कहा कि वो अगले यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। खैर फैंस चाहते थे कि दोनों रिंग में आकर धमाल मचाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। Elimination Chamber 2022 से पहले ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड अगले हफ्ते होगा। इस अंतिम एपिसोड में जरूर कुछ बवाल देखने को मिल सकता है। दोनों आमने-सामने होंगे तो फिर स्पीयर भी देखने को मिलेेंगे।

गोल्डबर्ग इस बार अपनी जीत का दावा कर चुके हैं। गोल्डबर्ग इस बात का संकेत अगले हफ्ते रोमन रेंस के ऊपर अटैक करते हुए दे सकते हैं। रोमन रेंस भी इस चीज़ के लिए तैयार रहेंगे। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 520 दिन से ज्यादा हो गए। इस बार जरूर रोमन रेंस को तगड़ी चुनौती मिलेगी। गोल्डबर्ग को द उसोज और पॉल हेमन से भी सचेत रहना पड़ेगा। द उसोज और पॉल हेमन आकर इस मैच में दखलअंदाजी जरूर कर सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now