Create

WWE ने Roman Reigns को लेकर किया चौंकाने वाला ऐलान, Crown Jewel में 27 साल के Superstar के खिलाफ होगा ऐतिहासिक मैच?

WWE
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के ऊपर होगी सभी की नजर
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत ही चौंकाने वाला ऐलान किया है। रोमन रेंस 17 सितंबर को लोगन पॉल (Logan Paul) के साथ लास वेगास में प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए क्राउन ज्वैल (Crown Jewel 2022) के लिए दोनों के बीच ऐतिहासिक मैच की घोषणा की जा सकती है।

BREAKING: @WWERomanReigns will be in Las Vegas TOMORROW for a press conference with @LoganPaul at 3:30PM ET/12:30PM PT, LIVE on WWE's social channels! #SmackDown https://t.co/2ObIVcRUbv

रोमन रेंस ने हाल ही में लोगन पॉल के शो में हिस्सा लिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली। लोगन पॉल ने रोमन रेंस को ललकारा था, जिसका जवाब शानदार तरीके से ट्राइबल चीफ ने दिया। इस बीच ट्रिपल एच ने लोगन पॉल को अपनी बात रखने के लिए SmackDown में आमंत्रित किया और 27 साल के बॉक्सर ने इस ऑफर को स्वीकार भी किया।

WWE SmackDown में लोगन पॉल ने दी रोमन रेंस को चेतावनी

लोगन पॉल ने इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत की। पॉल ने ऐलान किया था कि वो लास वेगास में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का ऐलान किया और रोमन रेंस को भी इसमें शामिल होने के लिए चेतावनी दी। हेड ऑफ द टेबल जरूर ब्लू ब्रांड का हिस्सा नहीं थे, लेकिन पॉल हेमन ने जरूर वापसी की और उनके साथ ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स थे।

हेमन ने लोगन पॉल को समझाने की भरपूर कोशिश की और यहां तक कि उन्हें किसी और के साथ फाइट करने के लिए कहा। लोगन ने हेमन को जवाब देते हुए कहा,

"मुझे पता है कि हेमन जानते हैं कि यह फाइट कितनी जबरदस्त हो सकती है और वो किस चीज़ को लेकर डर रहे हैं। पॉल हेमन इस बात से डर रहे हैं कि मैं पीसी में रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर दूं। मुझे सिर्फ एक लकी शॉट चाहिए होगा और मैं नया चैंपियन बन सकता हूं।"

हेमन ने फिर रिंग में सोलो सिकोआ को बुलाया और इस बीच सैमी जेन ने मोर्चा संभालने का प्रयास किया, लेकिन पॉल ने उन्हें पंच मारकर चित कर दिया। ब्लडलाइन के बचे हुए मेंबर्स जिससे पहले लोगन पर अटैक करते उससे पहले ही रिकोशे ने आकर पॉल का साथ दिया।

अब सभी फैंस को प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार है, जिसमें रोमन रेंस और लोगन पॉल दोनों शामिल होने वाले हैं। रिपोर्ट्स को सही माना जाए, तो दोनों सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel के लिए ऐतिहासिक मैच का ऐलान इसी पीसी के जरिए किया जाएगा। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि दोनों सुपरस्टार्स आखिर कहते क्या हैं।

The Wiseman @HeymanHustle made his return on #SmackDown and confronted @LoganPaul.It was later announced that a press conference will be held tomorrow featuring Logan Paul & @WWERomanReigns!#WWE https://t.co/dXAPaWhUr5

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...