Create
Notifications

WWE ने रोमन रेंस के बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, 11 बार के पूर्व चैंपियन से पहली बार होगा मुकाबला

WWE SmackDown में होगा रोमन रेंस का मैच
WWE SmackDown में होगा रोमन रेंस का मैच
मयंक मेहता

WWE ने इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के लिए बहुत बड़े ऐतिहासिक मैच का ऐलान कर दिया है। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला नॉन टाइटल मैच में 11 बार के पूर्व चैंपियन किंग ज़ेवियर वुड्स (King Xavier Woods) के खिलाफ होगा।

King @AustinCreedWins will go one-on-one with @WWERomanReigns w/ @HeymanHustle on #SmackDown📺: Friday, 8e/7c on FOX https://t.co/7Mj4Y4YJfG

हाल ही में इस बात को रिपोर्ट किया गया था कि SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते रोमन रेंस और ज़ेवियर वुड्स का मुकाबला हो सकता है। अब WWE ने आधिकारिक तौर पर इस मैच का ऐलान कर दिया है। हालांकि इस मैच के मायने रोमन रेंस और किंग वुड्स के लिए काफी होने वाले हैं।

आपको बता दें कि रोमन रेंस खुद को हेड ऑफ द टेबल बुलाते हैं और दूसरी तरफ ज़ेवियर वु्ड्स इस समय किंग हैं। इसी वजह से दोनों के बीच मैच के दौरान काफी कुछ दांव पर होने वाला है। इस मैच को जो भी सुपरस्टार जीतेगा वो सही मायने में कह सकता है कि वो ब्लू ब्रांड को चला रहा है। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि रोमन रेंस को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं है और वुड्स के सामने बहुत ही मुश्किल चुनौती होने वाली है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर किंग वुड्स ने क्या कहा?

SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस ने द उसोज के साथ मिलकर जे़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन के ऊपर बहुत ही बुरी तरीके से अटैक किया था। रेंस ने पहले वुड्स को सुपरमैन पंच दिया था और फिर कोफी किंग्सटन को जबरदस्त स्पीयर भी लगाया था। रोमन रेंस को लेकर वुड्स ने कहा,

"SmackDown में रेंस और उसोज ने जो किया वो बहुत ज्यादा गलत था और उन्होंने कोफी के ऊपर अटैक करते हुए उनके क्राउन की बेइज्जती की। रोमन रेंस मुझे फर्क नहीं पड़ता आप खुद को हेड ऑफ द टेबल कहते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता आप कितनी बार चैंपियन बने हैं या कितनी बार आपने WrestleMania को मेन इवेंट किया है। SmackDown में मैं आपकी बुरी हालत करने वाला हूं।

निश्चित ही रोमन रेंस को किंग जे़वियर वुड्स की यह बात पसंद नहीं आई होगी और देखना होगा कि SmackDown में जब उनका मैच वुड्स के खिलाफ होता है तो वो 11 बार के पूर्व टैग टीम चैंपियन का क्या हाल करते हैं।

आपको बता दें कि वुड्स Survivor Series में टीम SmackDown का भी हिस्सा होने वाले हैं। उन्होंने इस मैच के लिए बहुत ही अहम सुझाव दिया और कहा कि हारने वाली टीम के मेंबर्स को Royal Rumble मैच में पहले 5 स्थान पर एंट्री करनी चाहिए। इसके अलावा जीतने वाली टीम के मेंबर्स को 26-30वें स्थान पर एंट्री करनी चाहिए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...