WWE ने SmackDown में Roman Reigns की वापसी का किया ऐलान, 27 साल के Superstar को देंगे करारा जवाब?

WWE
WWE SmackDown में होगी रोमन रेंस की वापसी

Roman Reigns: WWE ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी का ऐलान कर दिया है। ट्राइबल चीफ अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में वापसी करेंगे। लगातार दो हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड मिस करने के बाद रेंस की वापसी होने वाली है और फैंस को भी उनका बेसब्री से इंतजार है।

इस समय WWE में सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट की बुकिंग चल रही है और इस इवेंट में रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लोगन पॉल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। लोगन पॉल ने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में आकर रोमन रेंस को धमकी दी थी और खुद को इस मुकाबले से पहले अंडरडॉग बताया था।

उम्मीद की जा सकती है कि रोमन रेंस अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी करते हुए 27 साल के सुपरस्टार को करारा जवाब दे सकते हैं। साथ ही में उनके ऊपर अपने ग्रुप में चल रही अनबन को दूर करने की भी जिम्मेदारी होगी। SmackDown के हालिया एपिसोड के अंत में कही ना कही जे उसो की वजह से जे उसो को लोगन पॉल के नॉक-आउट पंच का सामना करना पड़ा, जिससे वो धराशाई हो गए।

पहले से ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है और इस हफ्ते जो कुछ भी हुआ उससे रोमन रेंस बिल्कुल खुश नहीं होंगे और अपने ग्रुप को एक पेज पर लाने के लिए रोमन रेंस कुछ भी कर सकते हैं, तो देखना होगा कि उनका अगला कदम क्या होगा।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते रोंडा राउजी के ओपन चैलेंज का जवाब कौन देगा?

Extreme Rules में SmackDown विमेंस चैंपियन बनने वाली रोंडा राउजी अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में अपनी चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज लेकर आने वाली हैं। अगला हफ्ता काफी खास होगा, क्योंकि देखना होगा कि आखिर कौन सा सुपरस्टार Baddest Women on the Planet को चुनौती देती हैं। उम्मीद कम ही है कि वो अपनी चैंपियनशिप हार सकती हैं, लेकिन अच्छे मुकाबले का कयास लगाया जा सकता है।

साथ ही ब्लडलाइन के सैमी ज़ेन और सोलो सिकोआ टीम बनाकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स के रिज हॉलैंड और बुच का सामना टैग टीम मैच करने वाले हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में ब्लडलाइन ने मिलकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स के लीडर शेमस पर घातक हमला करते हुए उनका हाथ तोड़ दिया था। हॉलैंड और बुच की नज़र शेमस का बदला लेने पर होगी। दूसरी तरफ ब्लडलाइन के मेंबर्स इन दोनों को भी सबक सिखाना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now