Create

WWE के मौजूदा चैंपियंस के छोटे भाई ने कंपनी में की एंट्री, जल्द ही मेन रोस्टर में दिखेगा जलवा

WWE ने छह नए टैलेंट्स की एंट्री कराई
WWE ने छह नए टैलेंट्स की एंट्री कराई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। WWE ने अपनी कंपनी में छह नए टैलेंट्स को साइन कर लिया है। ये सभी हाई प्रोफाइल दूसरे जनरेशन के टैलेंट्स हैं। इन छह सुपरस्टार्स में सबसे बड़ा नाम जोसेफ फाटू (Joseph Fatu) का है। आपको बता दें जिमी और जे उसो (Jey Uso) के सगे छोटे भाई जोसेफ फाटू हैं और रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन भाई हैं। ये खबर सुनकर जरूर रोमन रेंस के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई होगी। WWE में रोमन रेंस अब बहुत बड़ी फैक्शन तैयार कर सकते हैं।

WWE सुपरस्टार जिमी उसो और जे उसो के भाई अब परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आएंगे

WWE ने छह एथलीट का नाम कंफर्म किया है। अब ये सभी परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आएंगे। इस लिस्ट में बॉबी स्टीवसन, ब्रैडी बुकर, बैन बुचनान, जेसिका वोयनिकको, जोशहुआ डॉकिंस और जोसेफ फाटू हैं।

समोअन परिवार का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। कई दिग्गज WWE में काम कर चुके हैं। रोमन रेंस, जे उसो, जिमी उसो का जलवा इस समय कंपनी में चल रहा है। जोसेफ फाटू का अभी तक प्रोफेशनल रेसलिंग में दो साल का अनुभव है। रिंग में आने से पहले फाटू ने फुटबॉल में काफी नाम कमाया। रेसलिंग डेवलपमेंट पर अब सभी की नजरें इस छह फुट दो इंच के सुपरस्टार पर होंगी।

सबसे बड़ी बात की फाटू को जल्द से जल्द मेन रोस्टर में लाया जा सकता है। ब्लू ब्रांड में द ब्लडलाइन का नाम इस समय काफी चल रहा है। रोमन रेंस, जे उसो और जिमी उसो साथ में काफी जबरदस्त काम कर रहे हैं। जल्द ही इस फैक्शन को फाटू भी ज्वाइन कर सकते हैं। फाटू रेसलिंग परिवार से आते हैंं और उन्हें WWE द्वारा अच्छा पुश दिया जाएगा। फाटू का ध्यान अब पूरी तरह ट्रेनिंग पर होगा और वो चाहते होंगे कि जल्द से जल्द अपने भाइयों के साथ मेन रोस्टर में काम करें।

फाटू ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने भाइयों के साथ मेन रोस्टर में काम करना चाहते हैं। अगर रेंस के फैक्शन में फाटू शामिल हो जाएंगे तो काफी मजा फैंस को आएगा। जरूर विंस मैकमैहन ने भी इसके लिए अपना प्लान तैयार किया होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...