WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के लिए 2 धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, 4 Superstars रिंग में मचाएंगे जबरदस्त बवाल

Ujjaval
WWE SmackDown के अगले एपिसोड के लिए कुछ चीज़ें तय हो गई हैं
WWE SmackDown के अगले एपिसोड के लिए कुछ चीज़ें तय हो गई हैं

SmackDown Next Week Announcements: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। WWE ने इस शो द्वारा क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) इवेंट को हाइप करने की कोशिश की। स्कॉटलैंड में होने वाले इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए दो मैच ब्लू ब्रांड के शो के दौरान ऑफिशियल हो गए। इसी बीच SmackDown के अगले एपिसोड के लिए भी WWE ने कुछ चीज़ें तय की हैं।

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में Queen of the Ring नाया जैक्स का सामना मीचीन से देखने को मिलेगा। हालिया शो में बैकस्टेज नाया जैक्स और मीचीन आमने-सामने आईं। इसी बीच जैक्स ने मीचीन को रिटायर होने की सलाह दी। इसके बाद OC की सदस्य को गुस्सा आया और उन्होंने नाया पर पानी फेंक दिया। दोनों ही रेसलर्स के बीच ब्रॉल हुआ, जिसे ऑफिशियल्स ने रोका। इसी के चलते अब दोनों ही स्टार्स के पास रिंग में आकर एक-दूसरे से बदला लेने का मौका होगा।

SmackDown के अगले शो में नेओमी और चेल्सी ग्रीन का मैच भी देखने को मिलेगा। इस हफ्ते के शो में बैकस्टेज नेओमी और निक एल्डिस की बातचीत चल रही थी। इसी बीच चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन आईं। ग्रीन ने यहां नेओमी का मजाक बनाने की कोशिश की और फिर दोनों के बीच बहस हुई। निक एल्डिस वहीं मौजूद थे और उन्होंने नेओमी और ग्रीन के बीच मुकाबले का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया।

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में होगा ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो का आयोजन

ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी के पास इस समय WWE टैग टीम चैंपियनशिप है। वो अभी DIY के टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। SmackDown के अगले एपिसोड ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो का आयोजन होगा। इसमें ग्रेसन और उनके साथी थ्योरी मिलकर DIY का स्वागत करेंगे। दोनों पूर्व NXT स्टार्स यहां स्पेशल गेस्ट के तौर पर नज़र आएंगे।

अभी तक DIY के ए टाउन डाउन अंडर के खिलाफ WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच का कोई ऐलान नहीं हुआ है। यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि अगले हफ्ते इस टॉक शो सैगमेंट द्वारा दोनों टीमों के बीच Clash at the Castle या SmackDown के किसी एपिसोड के लिए टाइटल मैच तय हो जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now